×

बेहद खौफनाक घटना: प्रेमिका के सामने घरवालों ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर किया हत्या, फिर जो हुआ उसे जान आप हो जाएंगे हैरान

बेहद खौफनाक घटना: प्रेमिका के सामने घरवालों ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर किया हत्या, फिर जो हुआ उसे जान आप हो जाएंगे हैरान
बिहार | मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के ररेपुरा रामपुर साह निवासी सौरभ कुमार की सोनवर्षा में शुक्रवार की रात प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मारपीट के दौरान उसका गुप्तांग भी काट दिया गया। घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पोस्टमार्टम से शव आने के बाद देवरिया रोड को जाम कर प्रदर्शन किया। घटना के बाद सभी आरोपित फरार हैं। परिजनों ने हत्या के आरोप में पुलिस से नामजद शिकायत की है। कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सोनबरसा गांव की है. मृतक की पहचान रेपुरा रामपुर शाह गांव निवासी मनीष ठाकुर के 18 साल के बेटे सौरभ राज के रूप में की गई है.
बताया गया है कि सोनवर्षा में एक लड़की से सौरभ का प्रेम प्रसंग चल रहा था। सौरभ के पिता मनीष कुमार ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम फोन करके सौरभ को सोनवर्षा में आरोपितों ने बुलाया था। इस दौरान सौरभ को बांधकर रॉड व ईंट से बुरी तरह पिटाई की गई। उसके गुप्तांग को भी काट दिया गया। बेहोश होने पर आरोपित उसे एक निजी अस्पताल में ले गए और परिवार को सूचना देकर उसे वहां छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान उनके सादे कागज पर जबरन दस्तखत भी ले लिया गया। बाद में इलाज के दौरान सौरभ की मौत हो गई। घटना के बाद कांटी पुलिस को इसकी सूचना दी गई।
सौरभ का शव शनिवार दोपहर तीन बजे रेपूरा पहुंचा। इसके बाद ग्रामीणों ने रेपुरा में देवरिया रोड जाम किया। दोपहर तीन बजे से लेकर पांच बजे तक देवरिया रोड जाम रहा। इसके बाद परिजन व ग्रामीण शव को लेकर सोनबरसा पहुंचे। आरोपितों के दरवाजे पर शव का अंतिम संस्कार करने लगे। इस दौरान सोनबरसा के लोगों ने विरोध किया। स्थिति तनावपूर्ण होने पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई। पुलिस के पहुंचने से पहले चिता में आग लगा दी गई थी। शव जलाने से पूर्व आरोपित अपने घर पर ताला लगाकर फरार हो चुके थे। बताया गया कि दोनों के बीच करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना को लेकर शुक्रवार शाम से शनिवार शाम तक तनाव बना रहा।
https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story