×

शादी के पहले ही दिन दुल्हन के पेट में उठा दर्द, दवा लेकर पहुंचा दूल्हा तो रह गया हैरान

शादी के पहले ही दिन दुल्हन के पेट में उठा दर्द, दवा लेकर पहुंचा दूल्हा तो रह गया हैरान

भिंड | मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपको हैरानी होगी.सुहागरात पर एक दुल्हन के पेट दर्द का बहाना बनाकर फरार हो गई.लड़के को यकीन है कि उसकी दुल्हन वापस आएगी, इसलिए उसने अब तक पुलिस में भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.हालांकि बताया ये जा रहा है कि ये कोई मामूली दुल्हन नहीं बल्कि लुटेरी थी.

सुहागरात पर दुह्लन पेट दर्द होने का बहाना बनाकर घर से भाग गई बताया जा रहा है कि लड़की एक लुटेरी दुल्हन थी। इसके बावजूद, दूल्हा उम्मीद करता है कि दुल्हन घर लौट आएगी इस वजह से उन्होंने अभी तक शिकायत नहीं की है पुलिस। दरअसल, कोतवाली थाना क्षेत्र के बैरागपुरा से एक दुल्हन भाग निकली हनीमून की पूर्व संध्या पर भिंड जिला। यहां मनोज सोनी लड़की को ले आया एक दलाल के माध्यम से 35 हजार देकर शादी की। जवान आदमी कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। जवान आदमी शादी के बाद काफी खुश था। शादी के बाद युवक दुल्हन को लेकर घर चला गया।

इस पर पति ने कहा कि शायद यह है गर्मी के कारण हो रहा है। थोड़ी देर बाहर टहलें। दुल्हन टहलती रही लगभग एक घंटे के लिए। उसने आकर कहा कि पेट में दर्द नहीं है घट रहा है। इसके बाद युवक ने कहा कि मैं दर्द की दवा लाता हूं इलाके की दुकान।

दरअसल युवक ने एक दलाल के जरिए इस लड़की से शादी की थी. 35 हजार रुपये में युवक ने दुल्हन को खरीदा था. जिस दलाल से उसने लड़की को खरीदा था, उससे भी अब संपर्क नहीं हो पा रहा है. लेकिन दूल्हे मियां को अब भी उम्मीद है कि उसकी पत्नी वापस उसके पास आएगी. 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

बेचारा युवक अपनी नयी नवेली पत्नी के लिए जब दवा लेकर लौटा तो उसके होश उड़ गए, दुल्हन गायब थी. युवक ने आसपास सब जगह देखा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. 

Share this story