×

वाराणसी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

वाराणसी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

वाराणसी | काशी अन्नपूर्णा मठ-मंदिर के ब्रह्मलीन महंत रामेश्वर पुरी के षोडशी संस्कार और विशाल भंडारे में शामिल होने के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर एयरपोर्ट के एप्रन पर भाजपा नेताओं ने स्वागत किया।  एयरपोर्ट के बाहर पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा।  

दरअसल, पत्रकारों ने सवाल पूछा था कि किसान आंदोलन के समर्थन में राहुल गांधी आज कल ट्रैक्टर चला रहे हैं। कह रहे हैं कि बात नही मानी गई तो संसद में ट्रैक्टर चलेगा। इस पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी अभी और सीख लें तो ज्यादा बेहतर होगा।

उत्तर प्रदेश के चुनाव से पहले राजनीतिक दलों की ओर से ब्राह्मण सम्मेलन कराए जाने के सवाल पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि  मैं बाबा विश्वनाथ को प्रणाम करता हूं, माता अन्नपूर्णा को प्रणाम करता हूं, काशी के कोतवाल को प्रणाम करता हूं, संकटमोचन हनुमान जी को प्रणाम करता हूं। हमारा मूलमंत्र है सबका साथ और सबका विकास, सबका विश्वास। इसी मूलमंत्र से आगे बढ़ना है। बता दें कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज जौनपुर में करोड़ों रुपये की परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास करने वाले हैं।

वाराणसी से वो सड़क मार्ग से जौनपुर जाएंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वे सड़क मार्ग द्वारा काशी अन्नपूर्णा मठ-मंदिर पहुंचे। आज ही महंत घोषित हुए शंकर पुरी से मुलाकात की। उन्होंने अन्नपूर्णा मठ-मंदिर के ब्रह्मलीन महंत रामेश्वर पुरी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Share this story