×

अपनी मौत से ठीक पहले बहू ने अपने ससुराल वालों कि हैवानियत का खोला राज, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची

अपनी मौत से ठीक पहले बहू ने अपने ससुराल वालों कि हैवानियत का खोला राज, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची

आए दिन ससुराल वालों की तरफ से बहू को प्रताड़ित करने की खबरें तो आती ही रहती हैं लेकिन आज राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर ससुराल वालों पर बहू ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है, हॉस्पिटल जाकर बहु ने एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं .वीडियो में बहू का कहना है कि दहेज के लिए उसे ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की. बता दें कि केवल 4 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।

राजस्‍थान के भीलवाड़ा जिले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल यहाँ ससुराल वालों पर जहर देकर बहू की हत्या करने का आरोप लगा है। आप सभी को बता दें कि बहू ने मरने से पहले अस्पताल से वीडियो बनाकर ससुराल वालों पर बहुत ही गंभीर और चौका देने वाले आरोप लगाए हैं। जी दरअसल बहू का कहना है कि दहेज के लिए उसके साथ मारपीट की गई। बहू ने यह भी बताया कि ढाई महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।

आप सभी को बता दें कि बीते 26 अप्रैल को भीलवाड़ा पुलिस में कार्यरत हेडकॉन्स्टेबल भैरू लाल की बेटी प्रिया की शादी विक्रम के साथ हुई थी। उसकी शादी के दो-चार दिन बाद ही प्रिया की सास दहेज के लिए उसे परेशान करने लगी और सभी ससुराल वाले मिलकर उसके साथ मारपीट करने लगे। कुछ दिनों पहले तो प्रिया की ऐसी पिटाई की गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यहाँ अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ती प्रिया ने एक वीडियो बनाकर ससुराल वालों की जुल्म की कहानी को बयां किया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

वीडियो में प्रिया ने बताया, 'मेरे सुसराल वालों ने मेरे ऊपर बैठकर मुझे मारा, मुझसे 6 लाख रूपये मांगते हैं, लेकिन मेरे पास देने के लिए 6 हजार रूपये भी नहीं थे। सास और मेरे सुसराल वालों ने मुझे जहर जबरदस्‍ती खिला दिया।। मुझे जंगल में ले जाकर पहले मेरे कपडे उतारे फिर मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने की कोशिश की। लेकिन बाद में मैं किसी तरह से वहां से भाग निकली। आई एम सॉरी।।।!' आगे उसने कहा, 'मेरे मरने का कारण मेरी सास, ससुर और ननद हैं। इन्होंने रात को मेरे साथ मारपीट की और मेरे कपड़े फाड़ दिए। ससुर, देवर और जेठ को मेरा अंग-अंग दिखाकर मुझे मारा।'

वही दूसरी तरफ प्रिया के पिता भैरू लाल का कहना है कि, 'शादी में उसने सोने-चांदी के आभूषण, टीवी, फ्रिज, कूलर, अलमारी, डबल बेड और बर्तन के साथ सारा दहेज का सामान दिया था। लेकिन प्रिया की सास मुझसे 6 लाख रूपये मांगने लगी। कहने लगी 6 लाख भेजो और बेटी का घर बसाओ। जब मैंने मना किया तो उन्होंने बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी। मैं उसके ससुराल भी गया, बात की, मगर वह नहीं माने।' पुलिस का कहना है जल्द ही इस मामले में एक्शन लिया जाएगा।

Share this story