×

जयमाला तो कई शादियों में देखी होगी, लेकिन जब भागने लगी स्टेज से दुल्हन

जयमाला तो कई शादियों में देखी होगी, लेकिन जब भागने लगी स्टेज से दुल्हन

इंटरनेट पर शादी-ब्याह के वीडियो भारी मात्रा में उपलब्ध हैं, जिनमें से कुछ बड़े फनी होते है तो कुछ यूनिक। ताजा वीडियो यूनिक की कैटेगरी में आता है। क्योंकि भैया… शादियों में जयमाला तो आपने बहुत बार देखी होगी, लेकिन कभी जयमाला के दौरान दुल्हन को ‘कबड्डी’ खेलते नहीं देखा होगा? जी हां, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप ने लोगों का दिन गुलजार कर दिया है।

किसी को खूब हंसी आ रही है, तो कुछ को दुल्हन का दूल्हे को सताना काफी क्यूट लग रहा है। बाकी आप खुद देखकर फैसला कर लीजिए कि मामला फनी या फिर क्यूट! यह वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। दूल्‍हा और दुल्‍हन जयमाला की रस्म के लिए स्टेज पर वरमाला लेकर खड़े हैं।

इस दौरान कुछ महिलाएं दुल्‍हन के पास आती हैं और उसके दुपट्टे सही करके वहां से हट जाती हैं। इसके बाद दूल्‍हा और दुल्‍हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए तैयार होते हैं। बैकग्राउंड में ‘जट्टांं का छोरा’ गाना बज रहा है। शादी में मौजूद मेहमान कैमरा निकाले खड़े हैं। अब दुल्हन वरमाला उठाती है, और दूल्हा शालीनता से गर्दन झुकाकर उसे स्वीकार करता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इसके बाद माला पहनाने की बारी आती है दूल्हे की। लेकिन भैया… स्टेज पर अनार जलने के साथ दुल्हन का मन शरारती हो जाता है और वह स्टेज पर इधर-उधर भागती है… पीछे-पीछे दूल्हा माला लेकर दौड़ता है। पूरा दृश्य ‘कबड्डी’ के खेल सा लगता है। हालांकि, अंत में दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाने में कामयाब रहता है।

Share this story