गोरखपुर में 13 वर्षीय मासूम के साथ किये दुष्कर्म के आरोपी पर मुकदमा दर्ज

Total Views : 96
Zoom In Zoom Out Read Later Print

सहजनवा गोरखपुर:- गोरखपुर जिले के थाना क्षेत्र सहजनवा के एक गांव में बीते शनिवार को रात 10.30 बजे के करीब बरामदे में सो रही एक 13वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था ।

सहजनवा गोरखपुर:- गोरखपुर जिले के थाना क्षेत्र सहजनवा के एक गांव में बीते शनिवार को रात 10.30 बजे के करीब बरामदे में सो रही एक 13वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था । जिसके बाद पीड़ित किशोरी की मां से आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी दिया था जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया ।

     बताते चले कि सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को 10.30 बजे के करीब एक 13 वर्षीय किशोरी अपने घर के बुजुर्ग के बगल में सो रही थी उसी दौरान  एक युवक जंगला से कूद कर बरामदे में आ गया सो रही किशोरी का मुंह गमछे से बांध कर घर के पास स्थित एक मंदिर से कुछ दूर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया आरोपी के घर के लोग युवक को ढूंढते हुए मंदिर के पास आ गए थे । टार्च की रोशनी देख कर पीड़िता मां मंदिर के पास पहुच गयी वापस आने पर देखा कि किशोरी रो रही थी पूछने पर उसने घटना की जानकारी परिजन को दी इसके बाद पीड़ित मां किशोरी को लेकर थाने पर पहुची और आरोपी के खिलाफ थाने को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 452 376 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है

इस बावत थाना प्रभारी देवेंद्र लाल का कहना था पीड़िता की माँ की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किशोरी का मेडिकल कराने के लिए भेज गया है।


See More

Latest Photos