×

युवती के साथ गैंगरेप, 8 युवकों ने की हैवानियत

युवती के साथ गैंगरेप, 8 युवकों ने की हैवानियत

झारखंड | साहिबगंज जिले के बरहड़वा में एक आदिवासी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के साथ 8 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दो युवक युवती को घर से उठाकर खेत में ले गए। वहां पहले से 6 लोग माैजूद थे। इसके बाद आठों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में युवती ने बरहड़वा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

यह घटना बीते शनिवार की है. पीड़िता अपनी मां की मौत के बाद नाना के घर रहती थी. शनिवार को युवती घर में खाना खा कर सो रही थी उसी दौरान घर में अकेला देखकर दो दरिंदे सोमेन हेम्ब्रम और अजय टुडू पहुंचे. इसके बाद युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसे उठाकर तालाब के पास एक खेत में ले गए. यहां पहले से गांव के ही रवि, दुर्जन, नीलकमल सहित अन्य तीन युवक मौजूद थे. सबने मिलकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस बीच बरहरवा थाना की पेट्रोलिंग वाहन गुजर रही थी. युवती के चिल्लाने की आवाज पर पुलिस वहां पहुंची. इस दौरान पुलिस को देख दुष्कर्मी फरार हो गए. पुलिस रात में ही युवती को लेकर थाने चली आई. सुबह उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया. परिजनों के सामने युवती ने इस मामले में बरहरवा थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इधर, बरहरवा थाने की पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर आठ नामजद आरोपियों के विरूद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है. इस मामले में डीएसपी यज्ञ नारायण तिवारी और डीएसपी अरविंद कुमार ने कहा कि किसी को बख्सा नहीं जाएगा. युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. जल्द ही फरार आरोपी को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Share this story