शादीशुदा महिला ने प्रेमी से बनाए थे संबंध, दर्द के मारे महिला जमीन पर बेहोश होकर गिर पड़ी, जाने क्या है पूरा मामला?
शादीशुदा महिला ने प्रेमी से बनाए थे संबंध, दर्द के मारे महिला जमीन पर बेहोश होकर गिर पड़ी, जाने क्या है पूरा मामला?

इंडोनेशिया से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है. जहां पर में एक शादीशुदा महिला को गैर मर्द के साथ रिश्ता बनाना भारी पड़ गया. महिला पर शरिया कानून के तहत 17 कोड़े मारे गए. यह घटना इंडोनेशिया के Aceh प्रोविन्स की है.

महिला पर लोगों की मौजूदगी में इतने कोड़ बरसाए गए कि वो बेहोश हो गई. महिला दर्द से तड़पती रही, लेकिन सजा पूरी होने तक उसे मारा जाता रहा. इस घटना ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है.

मेल ऑनलाइन की खबर ने अनुसार प्रेमी जोड़े को स्थानीय शरिया कानून के तहत 17 कोड़े मारे जाने की सजा दी गई थी. यह सब कुछ पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ. सजा दिए जाने के दौरान काफी संख्या में लोग भी मौजूद थे. कई लोग फोन में घटना को रिकॉर्ड करते नजर आए. महिला को जब कोड़े मारे गए तो वह कड़ाहते हुए जमीन पर गिर पड़ी.

इंडोनेशिया में सिर्फ Aceh ही ऐसा प्रोविन्स है जहां शरिया कानून लागू है. यहां कुरान के तहत शरिया कानून का पालन किया जाता है. सजा से पहले महिला को सफेद रंग की इस्लामिक ड्रेस पहनाई गई. इसके बाद उसे जमीन पर बैठने के लिए कहा गया और फिर दूसरी महिला ने उस पर एक के बाद एक 17 चाबुक मारे.

बता दें, इंडोनेशिया के Aceh में कई तरह के अपराधों के लिए शरिया कानून के तहत कोड़े बरसाए जाने की सजा सुनाई जाती है. जैसे कि मदिरापान, समलैंगिकता, शादी से पहले शारीरिक संबंध या फिर शादी के बाद किसी अन्य महिला या पुरुष के साथ संबंध बनाने के मामलों में कोड़े बरसाए जाते हैं.

Share this story