×

पिता और ताऊ ने मिलकर नाबालिक बेटी का किया रेप, बेटी ने रोते हुए माँ को सुनाई आपबीती...

पिता और ताऊ ने मिलकर नाबालिक बेटी का किया रेप, बेटी ने रोते हुए माँ को सुनाई आपबीती...

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में मानवता और रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 12 साल की बच्ची से उसके बड़े पापा (ताऊ) और पिता ने ही दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से पहले तो बच्ची की मां चुप रही, लेकिन जब पिता ने ही बेटी से हैवानियत की तो वह बर्दाश्त नहीं कर सकी। इसकी जानकारी अपने मायके वालों को दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

शहर के गंगापुर इलाके में रहने वाले अजय (काल्पनिक नाम) ने रविवार शाम को अपनी 12 साल की बेटी को पंप हाउस जाने के लिए कहा। इसके बाद खुद भी पीछे से पहुंच गया। वहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची। बच्ची की हालत देखकर मां ने पूछा तो पिता की हैवानियत की बात सुनकर हैरान रह गई। वह हिम्मत जुटाकर मायके गई और पूरी जानकारी दी। इसके बाद परिजन अगले दिन थाने पहुंचे और FIR दर्ज कराई।

पिता की इस हरकत के बाद बड़े पापा की करतूत भी सामने आई
बच्ची की मुंह से पिता के बारे में ऐसी बातें सुन। मां ने पुलिस और परिजनों के सामने बड़े पापा की करतूत भी बताई। करीब 8 महीने पहले नवंबर 2020 में बच्ची घर में थी। उसके पिता व मां किसी काम से बाहर गए थे। इसी दौरान बड़े पापा विजय (काल्पनिक नाम) पहुंचा और बच्ची से दुष्कर्म किया। शाम को जब माता-पिता लौटे तो बच्ची ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद गुस्से में मां ने विजय को थप्पड़ भी मारा, लेकिन बदनामी के डर से चुप हो गई।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

अजय ने दो शादियां की, बच्ची दूसरी पत्नी की बेटी
पुलिस ने बताया कि अजय ने दो शादियां की है। पीड़िता दूसरी पत्नी से बेटी है। जब नवंबर में बड़े भाई ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था, तब आरोपी पिता ने ही रिपोर्ट लिखवाने से मना कर दिया था। इसके बाद से उसकी नीयत भी अपनी बेटी को लेकर खराब रहनी लगी थी। रविवार शाम को उसने बेटी को पंप बंद करने के लिए कमरे में भेजा। पंप वाला कमरा घर से अलग है।

मासूम ने रोते-रोते मां को बताई पिता की शर्मनाक करतूत
पीड़िता के साथ जब दूसरी बार यह घटना घटी तो बच्ची ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। पीड़िता की मां ने पति और जेठ की इस हैवानियत के बारे में अपने मायके वालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद महिला अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति-जेठ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। गांधीनगर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया।

पुलिस बताई क्राइम की पूरी कहानी
पुलिस चंचल अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिता ने दो शादी की हैं। पीड़िता उसकी दूसरी पत्नी की बेटी है। सबसे पहले बच्ची के साथ आरोपी के बड़े भाई ने नवंबर 20202 में पहली बार बच्ची के साथ रेप किया था।  जब शाम बच्ची के माता-पिता काम करके घर लौटे तो बच्ची ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी जेठ को थप्पड़ भी मारा था। लेकिन बाद में पति ने बदनामी के डर का बोल किसी को बताने से मना कर दिया। लेकिन फिर पिता भी बेटी पर गंदी नजर रखने लगा और पत्नी के जाते ही छेड़छाड़ करता।

Share this story