×

मशूहर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

मशूहर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में आज गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि अश्लील फिल्म बनाने के साथ ही वह कुछ एप्स पर प्रसारित भी करते थे। क्राइम ब्रांच मुंबई ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार करते हुए बताया कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था।

क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं। इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं और इस मामले में अभी जांच जारी है। सोमवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ के समक्ष पेश हुए।

जहां उन्हें 'अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने' से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया। इस बीच राज कुंद्रा का  एक और पार्टनर गिरफ्तार हुआ है. लेकिन उससे भी ज्यादा अहम प्रदीप बक्शी नाम का वो पार्टनर है जिसके साथ राज कुंद्रा का वेब चैट सामने आया है. इस वाट्स अप चैट से यह खुलासा होता है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के निर्माण से लेकर उनके डिस्ट्रिब्यूशन तक के सारे बिजनस को खुद मॉनिटर करता था।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

राज कुंद्रा और उसके सहयोगी प्रदीप बख्शी के बीच में जो वाट्सअप चैट पुलिस के हाथ लगा उस चैट में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी से हर हफ्ते ऐसी मूवी रिलीज करने की बात कर रहा है. फरवरी महीने में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा वेबसीरीज बनाने के नाम पर अश्लील फिल्मों की शूटिंग के रैकेट का पर्दाफाश किया गया था. उस वक्त 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। तभी मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में इस चैट को रिट्रीव किया था।

Share this story