×

Gandhi Godse Ek Yudh: ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज.... विचारों की जंग है राजकुमार संतोषी की मूवी...

Gandhi Godse Ek Yudh: ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज.... विचारों की जंग है राजकुमार संतोषी की मूवी...

Gandhi Godse ek Yuddh: राजकुमार संतोषी की नई फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसने आते ही सोशल मीडिया में तबाही मचा दी है। फिल्म के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

Gandhi Godse ek Yuddh: मुंबई राजकुमार संतोषी की नई फिल्म गांधी गोडसे एक युद्ध का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसने आते ही सोशल मीडिया में तबाही मचा दी है।

 

 

फिल्म के ट्रेलर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म में नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी के विचारों को प्रमुखता से दिखाया गया है। ट्रेलर में कई ऐसी बातें है जिसने देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

 

राजकुमार संतोषी का डायरेक्शन टॉप लेवल का है। वहीं नाथूराम गोडसे बने मराठी एक्टर चिन्मय मांडलेकर आपको हैरान कर देगें। उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन अदाकारी दिखाई है।

महात्मा गांधी के रोल निभाने वाले दीपक एंटनी आपका दिल जीत लेंगे। ट्रेलर में गोडसे और गांधी के बीच कांटे की टक्कर दिखाई गई है।

ट्रेलर में हिंसा के कई ऐसे दृश्य है जिसे देखने के बाद आपका दिल दहल जाएगा। ए आर रहमान का म्यूजिक आपको आनंदित कर देगा। बाकि फिल्म में गांधी और गोडसे के विचारों का युद्ध दिखाया गया है। जिसके बारें में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

Share this story