×

Download Bhedia hd movie: लीक हुई वरुण धवन की Bhedia Movie!...कैसे देखें Full HD में फिल्म?

Download Bhedia hd movie: लीक हुई वरुण धवन की Bhedia Movie!...कैसे देखें Full HD में फिल्म? 

Bhediya Full Movie Leak Online: बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन की नई फिल्म भेड़िया का इंतजार दर्शक काफी लम्बे समय से कर रहे थे। फिल्म भेड़िया (Bhediya) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) जैसी धांसू अदाकारा नजर आएंगी।

 

 

इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पहली बार दिलवाले में देखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित नहीं हुई थी लेकिन दर्शकों को भेड़िया से बहुत सारी उम्मीदें हैं। फिल्म भेड़िया का कॉन्सेप्ट काफी अलग है, जिसे देखने के लिए दर्शकों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। फिल्म भेड़िया के ट्रेलर और गानों ने भी दर्शकों को उत्साहित किया है, जिस कारण हर किसी की नजरें इस फिल्म पर हैं।

 

 

फिल्म भेड़िया को लेकर जिस तरह का उत्साह दर्शकों में है, उसी तरह का उत्साह फिल्में लीक करने वाली साइट्स में भी है। ऐसी साइट्स जानती हैं कि भेड़िया को देखने के लिए दर्शक कितने उत्साहित हैं, जिस कारण ये वरुण धवन की फिल्म को लीक करने के लिए कमर कसे हुई हैं।

 

 

 

 

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड फिल्में लीक करने वाली साइट्स तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) ने भेड़िया रिलीज होते ही लीक कर दी है। तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला ने भेड़िया का फर्स्ट-शो शुरू होते ही इसका एचडी प्रिंट इंटरनेट पर लीक कर दिया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

 

तमिलरॉकर्स (Filmyzilla) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) जैसी साइट्स की इस हरकत से भेड़िया के निर्माताओं को काफी नुकसान होने वाला है। अगर दर्शकों को भेड़िया फ्री में उपलब्ध हो जाएगी तो वो इसे देखने के लिए थिएटर नहीं जाएंगे। जहां बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं, वहां तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी साइट्स भेड़िया के मेकर्स की परेशानी का सबब बन गई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

भेड़िया में नजर आएगा कमाल का वीएफएक्स वर्क

 

 

वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया में दर्शकों को कमाल का वीएफएक्स वर्क देखने को मिलेगा। फिल्म देखने के लिए पहुंचे दर्शक लगातार मेकर्स की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने कुछ हटकर ट्राई किया है। बॉलीवुड निर्माता काफी समय से घिसी-पिटी फिल्में बना रहे थे, जिनके बीच में भेड़िया बिल्कुल अलग नजर आ रही है। दर्शकों की मानें तो फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन ने कमाल की अदाकारी की है।

Bhediya Release:  वरुण धवन की भेड़िया, जानें ओटीटी पर कब देख सकेंगे आप

वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भेड़िया को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बता दें फिल्म कल यानी 25 नवंबर, शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने (Bhediya Release Date) वाली है। इस फिल्म में अभिनेता भेड़िया के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो रिलीज होने के बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं।

फिल्म में आपको हॉरर और कॉमेडी का गजब का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा, जो दर्शकों को काफी एंटरटेन करने वाला है। यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो सकती है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, किस प्रकार भेड़िया की रूह वरुण धवन के अंदर आ जाती है। रात के अंधेरे में वरुण धवन की आग से लिपटी आंखें दर्शकों को हॉरर मूवी का अहसास कराएंगी।

फिल्म में वीएफएक्स का बखूबी इस्तेमाल किया गया है। बता दें बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना की फिल्म दृश्यम 2 गदर मचा रही है। ऐसे में अब देखना ये होगा कि क्या वरुण धवन और कृति सेनन दृश्यम 2 को टक्कर देने में कामयाब होंगे। अमर कौशिक की यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में 2डी और 3डी में रिलीज होगी।

फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबक नजर (Bhediya Cast) आएंगे। वहीं फिल्म रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने फिल्म को देखने के बाद, इसे 5 में से 3.5 की रेटिंग दी है। इस रेटिंग को शानदार माना जाता है।

भेड़िया ऑनलाइन (Bhediya on OTT)

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित वरुण धवन की फिल्म भेड़िया कल यानी 25 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। वहीं इसे ओटीटी पर रिलीज होने में तकरीबन दो से चार सप्ताह का समय लग सकता है।

फिल्म या तो अमेजॉन प्राइम या फिर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यहां देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। बता दें दृश्यम 2 भी अभी ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई है। उम्मीद है कि दिसंबर के पहले सप्ताह तक इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा।

भेड़िया' ने की 'जुग जुग जियो' से भी खराब शुरुआत, मॉर्निंग शोज में नहीं दिखे दर्शक

Varun Dhawan Bhediya

 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन  की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) ने 25 नवंबर यानी सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से इसे शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। बीती रात बॉलीवुड सेलेब्स के लिए भी 'भेड़िया' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

फिल्म को देखने के बाद कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की है। फिल्म की एडवांस बुकिंग बुकिंग की बात करें तो इसे कुछ खास शुरुआत नहीं मिली है। वहीं दूसरी ओर फिल्म की ऑक्यूपेंसी की बात करें तो वरुण धवन की 'जुग जुग जियो' ने 'भेड़िया' को धूल चटा दी है। फिल्म को 3375 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया था। इसके हर दिन 11,384 के भी ज्यादा शोज थे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार 'जुग जुग जियो' ओपनिंग डे पर मजबूत शुरुआत की थी। फिल्म ने लगभग 20% से ज्यादा की ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई थी। वहीं अब वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' की ऑक्यूपेंसी की बात करें, तो इसने पहले दिन केवल 5 से 10 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई है।

एक तरफ जहां 'जुग जुग जियो' ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं 'भेड़िया' के पहले दिन के आंकड़े निर्माताओं की चिंता का कारण बन सकते हैं। फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलने के बाद इसके शाम के शोज में दर्शकों की बड़ी भीड़ देखने को मिल सकती है।

वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ लीड रोल में कृति सेनॉन नजर आ रही हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में वरुण-कृति के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 6 से 8 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है।

_

,bhediya movie public review,bhediya movie,bhediya,bhediya review,bhediya trailer,bhediya public review,bhediya full movie,bhediya movie public reaction,movie review,varun dhawan bhediya movie review,bhediya movie box office collection,bhediya movie trailer,bhediya movie collection,bhediya box office collection,bhediya public reaction,bhediya movie song,#bhediya,

bhediya movie budget,movie review bhediya,bhediya movie promotion bhediya movie review,bhediya movie public review,bhediya review,bhediya public review,bhediya movie,bhediya,movie review,bhediya trailer,bhediya trailer review,bhediya full movie,bhediya movie public reaction,bhediya full movie review,review,bhediya movie review in hindi,bhediya hindi review,movie review bhediya,

Share this story