×

मिमी के ट्रेलर से सौरव गांगुली की बायोपिक तक...

मिमी के ट्रेलर से सौरव गांगुली की बायोपिक तक...

 कृति सेनन की 'मिमी' (Mimi) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. पूरी फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.

नई दिल्ली, जेएनएन। कमाल आर खान यानि केआरके हमेशा खबरों में छाए रहते हैं। अपने सोशल मीडिया पेज से केआके किसी न किसी पर निशाना साधते ही नजर आते हैं। इस बार निशाने पर हैं बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली। वहीं सौरव गांगुली पर तीर चलान के लिए केआरके ने सहारा लिया है एक्ट्रेस और नेता नगमा का।

 कमाल आर खान ने खुलासा किया

सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट में केआके ने नगमा को अपना दोस्त बताया और दावा किया कि नगमा और सौरभ गांगुली का अफेयर था। कमाल खान ने अपने ट्वीट लिखा 'मैं सौरभ गांगुली पर पटकथा लिखने वाला दुनिया का सबसे अच्छा लेखक हूं,क्योंकि बायोपिक को लेकर मुझे नगमा और गांगुली की प्रेम कहानी के सारे राज पता हैं। मेरी दोस्त नगमा ने मुझे सब कुछ बताया है'।

एक वक्त था जब विदेश दौरे पर विरोधी टीम के विकेटकीपर ने गांगुली को नगमा का नाम लेकर तंज कसा था। इस को घटना हमारे देश के अखबरों में भी जोर शोर से उछाला गया था। फिलहाल तो ये ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है

सौरव गांगुली ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उनपर फिल्म बन रही है। सूत्रों की मानें तो ये फिल्म 200-250 करोड़ की लागत से बन सकती है। वहीं खबर है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर दादा के किरदार में नजर आ सकते हैं

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story