ससुराल की रोटी तोड़ने के तानों से था परेशाान, पत्नी और सास की गोली मारकर ली जान, पुलिस को खुद ही किया कॉल
ससुराल की रोटी तोड़ने के तानों से था परेशाान, पत्नी और सास की गोली मारकर ली जान, पुलिस को खुद ही किया कॉल

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में एक शख्स ने अपनी सास और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात रविवार सुबह तकरीबन 7:30 बजे आसपास की है. दिल्ली पुलिस को इस वारदात की जानकारी सुबह करीब 8:00 बजे चली जब आरोपी ने खुद ही दिल्ली पुलिस को फोन कर दोनों कत्ल की जानकारी दी. 

सुबह के 8 बज रहे थे जब बाबा हरिदास नगर थाने एक शख्स ने फोन कर बताया कि उसने गोली मारकर अपनी सास और पत्नी की हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने करीब 8 राउंड गोली चलाई थी.बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां उसे खून से लथपथ दो महिलाओं की लाश मिली. मृतक महिलाओं का नाम निधि और विरो था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने खुद इस वारदात को अंजाम दिया है और इसकी वजह रोज का झगड़ा है. 5 साल पहले आरोपी महेश और निधि ने लव मैरिज की थी. पिछले कुछ समय से दोनों के बीच हमेशा झगड़े होते रहते थे. आरोपी महेश इसके लिए वीरो को जिम्मेदार मानता था.

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह भी इनके बीच झगड़ा हुआ और इसी बीच महेश ने पिस्टल निकालकर अपनी पत्नी निधि और अपनी सास विरो ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनो की हत्या कर दी. महेश का पुरानी कारों का खरीद-फरोख्त का कारोबार है. हरिदास नगर थाना पुलिस ने इस मामले में कत्ल और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी महेश को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

Share this story