×

भाजपा नेता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म

भाजपा नेता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म

ध्य प्रदेश | पन्‍ना के पवई में एक भाजपा नेता पर अपनी ही 17 वर्ष की नाबालिग बेटी के साथ दुष्‍कर्म करने के आरोप लगे हैं। बेटी की शिकायत पर पवई पुलिस ने 24 घंटे में आरोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत यह घटना बीते दिवस सामने आई है। जहां कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

उक्त प्रकरण की जानकारी देते हुए पवई एसडीओपी रक्षपाल सिंह यादव ने बताया कि गत दिवस 17 वर्षीय बेटी ने पिता पर दुष्‍कर्म के आरोप लगाए थे। जिस पर थाना प्रभारी एसपी शुक्ला ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए अपराध पंजीबद्ध करते हुए बेटी को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई व पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा के निर्देशन में बिना समय गंवाए एक टीम बनाकर घिनौना कृत्य कर भाग रहे आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया न्‍यायालय में पेश किया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी एसपी शुक्ला एसआई अंजली सिंह राजपूत सलेहा थाना प्रभारी अभिषेक पांडे एएसआई हरिराम उपाध्याय आरक्षक वीरेंद्र खरे आरक्षक बच्चू सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

भाजपा नेता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म

मामा के राज में बेटियां असुरक्षित-

भाजपा नेता के इस कृत्य को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भाजपा नेता के फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गृह क्षेत्र की यह एक शर्मनाक घटना है. मामा के राज में बेटियां असुरक्षित हैं और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे की यही हकीकत है.इस बारे में पवई के एसडीओपी, रक्षपाल सिंह यादव ने बताया कि पवई थाना क्षेत्र में 17 वर्षीय बेटी ने पिता पर दुराचार के आरोप लगाए थे, जिस पर थाना पवई में अपराध पंजीबद्ध करते हुए पीड़िता को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई. पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीणा के निर्देश पर बिना समय गंवाए एक टीम बनाकर घिनौना कृत्य कर भाग रहे आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story