Varanasi News: सड़क दुर्घटना में मृतक युवक के पिता की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी। राजातालाब थाना क्षेत्र के गौरा गांव के रहने वाले निखिल सिंह की बीते 25 मई को लंका थाना क्षेत्र के नेवाव इलाके में हाईवे पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, सड़क दुर्घटना में मृतक युवक के पिता की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

 

Varanasi News: सड़क दुर्घटना में मृतक युवक के पिता की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

 

वाराणसी। राजातालाब थाना क्षेत्र के गौरा गांव के रहने वाले निखिल सिंह की बीते 25 मई को लंका थाना क्षेत्र के नेवाव इलाके में हाईवे पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

 

इस मामले में निखिल के पिता की शिकायत पर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर अज्ञात के खिलाफ लंका थाने में 279 304 ए आईपीसी दर्ज किया गया। निखिल के पिता कृष्ण कुमार सिंह का आरोप है संदीप राम उर्फ पप्पू मुन्ना सिंह निखिल सिंह पुत्र मुन्ना सिंह निवासी ग्राम पिंडरा उसरा सहित थाना फूलपुर और अरुण कुमार सिंह उर्फ बिन्नी पुत्र अखिलेश नारायण सिंह मनीष कुमार सिंह ग्राम असीला पिंडरा थाना फूलपुर के रहने वालों ने मिलकर उनके पुत्र निखिल सिंह की हत्या कर दी।

हत्या को एक्सीडेंट का रूप दे दिया गया घटना वाले दिन ही दोपहर में 12:00 बजे कृष्ण कुमार सिंह की पत्नी के मोबाइल पर एक फोन आया था।फोन करने वाले ने खुद को चौकी इंचार्ज मातलदेई थाना राजातालाब से बताया।फोन करने वाले ने उनकी पत्नी से बताया कि आपके लड़के ने उसरा सहित की रहने वाली महिला दीक्षा सिंह पत्नी निखिल सिंह से बातचीत किया है।आप अपने पुत्र और पति को थाने भेजिए।इसके बाद उनके बेटे निखिल सिंह के मोबाइल पर एक नंबर से फोन आया।फोन करने वाले ने बोला कि तुम्हें 25 लोग खोज रहे हैं। तुम तुरंत चौकी पर आओ नहीं तो तुम्हारे साथ कुछ भी घटना घटित हो सकती है। उनका बेटा भयभीत होकर अपनी मम्मी को फोन कर बताया कि मम्मी मुझे 25 लोग जान से करने के लिए खोज रहे हैं।

तथा मातल देई चौकी पर बुलायाजा रहा है। निखिल की बातों को सुन उसकी मां पिता के घर आने के बाद जाने के लिए बोली। इसी बीच दोपहर 3:30 बजे फोन आया कि आपके बेटे की नुवाव में सड़क हादसे में मौत हो गई।मौके पर पहुंचने पर मोटरसाइकिल में कोई खरोच नहीं थी।मोटरसाइकिल स्टार्ट  रही थी। उनका यह भी आरोपी की निखिल की पत्नी दीक्षा से उनके बेटे का संबंध और बातचीत होती थी।इसी रंजिश में उनके बेटे की हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें 

Varanasi News: वाराणसी भेलूपुर में जर्जर मकान का छज्जा गिरा एक घायल, वृद्ध मां का निजी फोटो फेसबुक पर वायरलकर करने वाले बेटे पर केस,

Today Gold Price In India:भारत मे आज 15 नवम्बर को सोने के दाम,आज का सोने का भाव?

Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और कन्या राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जाने कैसा होगा आप का दिन

सहारा इंडिया ग्रुप के प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन, मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में ली अंतिम सांस, अब क्या होगा सहारा निवेसकों का?