Varanasi News: वाराणसी भेलूपुर में जर्जर मकान का छज्जा गिरा एक घायल, वृद्ध मां का निजी फोटो फेसबुक पर वायरलकर करने वाले बेटे पर केस, 

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के भदैनी स्थित एक मकान का बुधवार की दोपहर अचानक से छज्जा गिर पड़ा।, वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के साकेत नगर कॉलोनी में रहने वाली 76 वर्षीय वृद्ध महिला उषा जैन के बड़े  बेटे  ने निजी फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया।
 

Varanasi News: वाराणसी भेलूपुर में जर्जर मकान का छज्जा गिरा एक घायल

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के भदैनी स्थित एक मकान का बुधवार की दोपहर अचानक से छज्जा गिर पड़ा। अचानक से छज्जा गिरने से क्षेत्र में अफरा - तफरी मच गई। छज्जा गिरने के दौरान एक युवक घायल हो गया।घायल युवक की पहचान राजेश साहनी के रूप में हुआ जो अपने बाइक से गली गुजर रहा था।

 

इस दौरान यह छज्जा युवक के ऊपर गिर गया, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय नागरिकों ने तत्काल घायल राजेश को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। इस मार्ग से सैकड़ो लोगों का प्रतिदिन आना जाना होता है। सड़क मार्ग पर जर्जर घर किसी बड़े हादसे को निमंत्रण दे रहा है। बता दे कि इस मकान का मकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद चल रहा है जिसको लेकर मुकदमा भी पंजीकृत किराया गया है।

 

Varanasi News: वाराणसी लंका अंतर्गत वृद्ध मां का निजी फोटो फेसबुक पर वायरलकर करने वाले बेटे पर केस दर्ज 

 

वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के साकेत नगर कॉलोनी में रहने वाली 76 वर्षीय वृद्ध महिला उषा जैन का बड़ा बेटा ने निजी फोटो (गलत फोटो) फेसबुक पर वायरल कर दिया।इसका विरोध करने पर उनका बड़ा बेटा रमन जैन उनको चाकू से मारने की कोशिश करने लगा।घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

 

डायल 112 डायल करने पर तत्काल पुलिस पहुंची आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया।महिला की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई।बीच बचाव करने के दौरान रमन अपने छोटे भाई ऋषभ जैन को भी मारपीट कर घायल कर दिया।रमन नशे का आदी है।इसके पहले भी अपनी मां के साथ मारपीट कर चुका है।

 

Varanasi News: वाराणसी भेलूपुर में जर्जर मकान का छज्जा गिरा एक घायल, वृद्ध मां का निजी फोटो फेसबुक पर वायरलकर करने वाले बेटे पर केस,

Today Gold Price In India:भारत मे आज 15 नवम्बर को सोने के दाम,आज का सोने का भाव?

Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और कन्या राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जाने कैसा होगा आप का दिन

सहारा इंडिया ग्रुप के प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन, मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में ली अंतिम सांस, अब क्या होगा सहारा निवेसकों का?