Varanasi News: आदमपुर थाना अंतर्गत रानी घाट पर नहाते वक्त गहरे पानी में जाने से तीन युवक डूबे

 

Varanasi News: आदमपुर थाना अंतर्गत रानी घाट पर नहाते वक्त गहरे पानी में जाने से तीन युवक डूबे

साजन अग्रहरी रिपोर्ट

वाराणसी आदमपुर थाना अंतर्गत रानी घाट पर नहाते वक्त गहरे पानी में जाने से तीन युवक डूबे जानकारी ने  बताया पांच युवक घाट पर पहुंचे तीन युवा गंगा में स्नान करने के लिए उतारे दो युवक मोटरसाइकिल और कपड़ा को देख रहे थे।

जब दोस्त  डूबने लगे यह दृश्य देख साथी युवक शोर मचाने लगा बचाओ बचाओ घाट पर मौजूद लोग दौड़े बचाने के लिए तब तक युवक गंगा में समा चुके थे दोनों दोस्त दौड़कर घाट पर सोए मल्लाहओ को रात लगभग 2:00 बजे जगा कर कहने लगे मेरे तीन दोस्त गंगा में डूब  रहे हैं इनको बचा लीजिए।

यह बात सुनकर घाट पर मौजूद मल्लाह ने तत्काल दौड़े तब तक तीनों युवक गंगा की गहराई में समा चुके थे रितेश और सिट्टू ने पुलिस को सूचना दिया सूचना मिलते मौके पर आदमपुर चौकी इंचार्ज पहुंचे और निजी गोताखोरों के मदद से सनी 17 वर्ष लकी 18 वर्ष साहिल 21 वर्ष को गंगा से बाहर निकलवा कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भिजवाएं  डॉक्टर ने तीनों युगों को मृत्यु घोषित कर दिया।

रितेश ने हनुमानपुर अंबेडकर गांव जिला चंदौली के घर सूचना दिए सूचना पाते परिवार में कोहराम मच गया परिजन सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने परिजनों को बताया यूको को अस्पताल भेजा गया है सूचना मिलते परिजन अस्पताल पहुंचे पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।