Varanasi News: दुकान से दिनदहाड़े चोर ने की चोरी,  तीस हजार नगद लेकर फरार, दुकान से लेने गया था सामान, जांच में जुटी पुलिस 

 

Varanasi News: दुकान से दिनदहाड़े चोर ने की चोरी,  तीस हजार नगद लेकर फरार, दुकान से लेने गया था सामान, जांच में जुटी पुलिस 

वाराणसी के चौबेपुर स्थानीय बाजार के एक किराना की दुकान से खरीदारी करने के बहाने आकर दिन दहाड़े गल्ला में रखे 30 हजार रुपए लेकर मोटरसाइकिल सवार युवक फरार हो गया। सुपर स्प्लेंडर सवार आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी के खिलाफ किराना व्यापारी रतन गुप्ता के पुत्र अजय गुप्ता ने चौबेपुर पुलिस को लिखित तहरीर सौंपी है।

चोर ने दिनदहाड़े की दुकान से चोरी जानकारी के अनुसार चौबेपुर बाजार निवासी रतन गुप्ता का बलुआ रोड़ पर किराना का दुकान है। दुकान पर शुक्रवार दोपहर लगभग करीब 11:30 बजे एक युवक बाइक से उनकी दुकान में आया और दुकानदार रतन गुप्ता से किराना से संबंधित सामान मांगा इसी बीच दुकानदार समान लाने अपने अंदर वाले कमरे में चला गया।

इसी बीच मौका पाकर युवक ने काउंटर के नीचे रखें गल्ले में से नगद तीस हजार रूपए ले कर गायब हों गया। जांच में जुटी पुलिस भुक्त भोगी जब अपने दुकान से बाहर आया तो नकदी सहित कुछ दुकान के पुरजा गायब थे। पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। चौबेपुर थाना प्रभारी विद्या शंकर शुक्ला ने बताया की मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।