Varanasi News: तेज रफ्तार बस का फटा टायर, अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, एक की मौत

 

Varanasi News: तेज रफ्तार बस का फटा टायर, अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, एक की मौत


वाराणसी:चौबेपुर क्षेत्र के उगापुर पावरहाउस के समीप  यात्री बस पलटने से एक यात्री की मौत हो गई। जबकि 15 घायल हो गए। बस पलटते ही स्थानीय लोग दौड़े और घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को नरपतपुर सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। वही बस आजमगढ़ से वाराणसी मार्ग  बहुत तेजी से चल रही थी।

यात्रियों ने बताया टायर फटने से बस पलटी। मृतक की पहचान आजमगढ़ के सिंह पुर सरैया निवासी नरोत्तम चौहान के रूप में हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।


वही बस में सवार घायल श्याम लाल यादव ने बताया कि बस चिरैयाकोट से वाराणसी के लिए चली थी। ड्राइवर बहुत तेज रफ्तार में बस चला रहा था। अचानक उगापुर में पावर हाउस के पास मोड़ पर बस का टायर तेज आवाज से फट गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के खंबे से टकराकर पलट गई।

इस घटना में श्यामबिहारी (60), छम्मीलाल (45), राबी (5), श्याम लाल यादव (35), मनीष यादव (22) चंडेसर, बदामी देवी (60), घायल हो गए। वहीं अन्य को भी हल्की चोट आई है। बस में 15 से अधिक लोग सवार थे।

वही घटना की सूचना पर मौके पर एसीपी सारनाथ अतुल अंजान त्रिपाठी भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोपहर एक बजे के करीब प्राइवेट यात्री बस UP65DT 8573 चौबेपुर के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें घायलों को नरपतपुर प्राथमिक सेल स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया जा रहा है और मृतक के शव को मर्चरी हाउस भेजा गया।