Varanasi News: स्कूटी चालक की सड़क दुर्घटना में मौत

 

Varanasi News: स्कूटी चालक की सड़क दुर्घटना में मौत

वाराणसी: चौबेपुर थानान्तर्गत सीवो रिंग रोड के पास बुधवार शाम को सड़क दुर्घटना में एक स्कूटी चालक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई वही पीछे बैठा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।मिली जानकारी के अनुसार रामचन्दीपुर निवासी जय सिंह उम्र 40 वर्ष केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में कार्यरत थे जो पिछले दो दिनो से छुट्टी पर घर आए हुए थे।

बुधवार शाम को स्कूटी मोटरसाइकिल से मुस्तफाबाद निवासी अपने मित्र राजन सिंह को बैठा कर शहर से घर जा रहे थे।जैसे ही सीवो गांव के पास रिंग रोड पर पहुँचे तभी सामने से आ रही प्राइवेट बस ने उन्हें धक्का मार दिया।सीआरपीएफ जवान जय सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं उनका साथी राजन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।सूचना पर चौकी प्रभारी चिरईगाॅव मौके पर पहुँचे और घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतपुर भेजा जहां डाॅक्टरो ने उन्हे पंडित दीनदयाल हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया। वहीं मृतक जय सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया।पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।बस भगतुआ की बताई गई है जो स्कूली बच्चो को लेकर शहर की तरफ जा रही थी।मृतक सीआरपीएफ जवान जय सिंह को एक लड़का और एक लड़की है दोनो शहर में रहकर पढ़ाई करते हैं।मृतक चार भाईयो में दूसरे नंबर पर था।गंभीर रूप से घायल राजन सिंह की हालक खतरे से बाहर बताई गई है।