Varanasi News: रवींद्र पुरी स्थित बाबा कीनाराम के पास दावत ऐ जायका रेस्टोरेंट का हुआ भव्य शुभारंभ

 

Varanasi News: रवींद्र पुरी स्थित बाबा कीनाराम के पास दावत ऐ जायका रेस्टोरेंट का हुआ भव्य शुभारंभ

वाराणसी के रवींद्र पुरी स्थित बाबा कीनाराम के पास दावत ए जायका नाम से रेस्टोरेंट खोला गया जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर मिश्र उर्फ दयालु गुरु के कर कमलों द्वारा किया गया जिसमें शहर के कई गणमान्य लोग काफी संख्या में उपस्थित हुए। और रेस्टोरेंट के सभी व्यंजनों का लुत्फ उठाया और उसकी तारीफ की। 


वहीं मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु गुरु ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि इस लेन में आपने देखा होगा कि दावत-ए-जायका नाम के रेस्टोरेंट का उद्घाटन हुआ है और यह काफी अच्छा रेस्टोरेंट है इसमें बहुत सारे व्यंजनों की व्यवस्था की गई है काशी दुनिया के लिए एक ऐसी नगरी है वर्तमान में इतना अधिक पर्यटक दर्शनार्थी आते हैं उन सभी को खाने के लिए एक ऐसी जगह चाहिए स परिवार साथ में बैठकर आराम से भोजन कर सकते हैं आप इस कॉलोनी की शुरुआत से आखिरी बिंदु तक देखिए तो दर्जनों रेस्टोरेंट छोटे बड़े सब है और इसको अगर कहा जाए तो यह पूरा इलाका फूड का हब है।


उन्होंने आगे बताया कि इस शहर की शुरुआत सुबह जलेबी कचौड़ी से होती है यहां दिन का खाना अलग है शाम को लोग चाय समोसा पकोड़े वगैरह खाते हैं और यह शहर उत्सव का शहर है यहां रात में भी दूध मलाई वगैरह लोग लेते हैं। 


वहीं दूसरी तरफ रेस्टोरेंट के अधिष्ठाता अरबाज अली ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि जैसा कि आप सभी जानते हैं की दावत ए जायका नाम के रेस्टोरेंट का उद्घाटन हुआ है और हमारे यहां कई तरह के व्यंजनों की रेंज रखी गई है और जो उसमें सबसे खास है वह है अराबिक डिश चाइनीस डिश और अगर रेट की बात की जाए तो हर जगह से हमारा रेट काफी वाजिब है।


उन्होंने आगे बताया कि आप सभी देख सकते हैं कि पूरा हमारा रेस्टोरेंट कवर किया हुआ है। और अरबाज अली ने काशी की जनता से अपील करते हुए कहा कि एक बार हमारे दावत ए जाएका रेस्टोरेंट में अवश्य पधारे।