Varanasi News: DCPआरएस गौतम को दी भावभीनी विदाई कार्यप्रणाली को सराहा

वाराणसी 6 फ़रवरी :गोदौलिया स्थित गौतम ग्रैंड होटल में विदाई व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें डीसीपी काशी जोन रहे आरएस गौतम को भावभीनी विदाई दी गई।

 

Varanasi News: DCPआरएस गौतम को दी भावभीनी विदाई कार्यप्रणाली को सराहा

वाराणसी 6 फ़रवरी :गोदौलिया स्थित गौतम ग्रैंड होटल में विदाई व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इसमें डीसीपी काशी जोन रहे आरएस गौतम को भावभीनी विदाई दी गई। संभ्रांत नागारिकों की ओर से उन्हें सम्मानित किया गया। काशीवासियों ने डीसीपी की कार्यप्रणाली को सराहा। आरएस गौतम का तबादला कमिश्नरेट कानपुर में इसी पद पर किया गया है।

क्षेत्रवासियों एसीपी दशाश्वमेध प्रज्ञा पाठक व पुलिसकर्मियों ने डीसीपी को अंगवस्त्रम व बुके भेंट कर भावभीनी विदाई दी। उनके कार्यों की सराहना की। साथ ही शुभकामना किया कि वे किसी बड़े पद पर नियुक्त होकर फिर वाराणसी में नियुक्त हों और कानून व्यवस्था बनाए रखने में योगदान दें। डीसीपी ने इसके लिए काशीवासियों का धन्यवाद दिया।


उन्होंने कहा कि काशीवासियों का दिल खोलकर धन्यवाद देता हूं। काशीवासियों ने दिल खोलकर मुझे सम्मान और सहयोग दिया है। काशीवासी हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े रहे। चाहे अपराध नियंत्रण हो वीवीआईपी ड्यूटी हो अथवा कोरोना जैसी आपदा रही हो काशीवासियों ने कंधे से कंधा मिलाकर मेरा साथ दिया और वसुधैव कुटुंबकम की भावना को चरितार्थ किया। इसके लिए काशी के लोगों का शुक्रिया।