Varanasi News: आदमपुर थानान्तर्गत लाल खाँ चौहट्टा मोहल्ले में आकाश सेठ 23 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत

 

Varanasi News: आदमपुर थानान्तर्गत लाल खाँ चौहट्टा मोहल्ले में आकाश सेठ 23 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत

साजन अग्रहरि की रिपोर्ट

वाराणसी। आदमपुर थानान्तर्गत लाल खाँ चौहट्टा मोहल्ले में आकाश सेठ 23 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत क्षेत्र में चर्चा के अनुसार कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है वहीं पिता मुन्ना सेठ का कहना है युवक सप्तसागर दवा मंडी में दवा के दुकान पर विगत कई वर्षों से नौकरी करता था लगभग एक सप्ताह से पीलिया और बुखार से पीडित  था।

जिसकी दवा चल रही थी सम्भवतः दवा के रिएक्शन होने के कारण पुत्र का मृत्यु हुआ है शाम को युवा कमरे में बेड पर अचेत अवस्था में पड़ा था जब पत्नी कमरे में पहुंची तो युवक को चाय पीने के लिए जगने लगी जब युवा के शरीर में कुछ हलचल  नहीं हुआ तो  मां जोर जोर से रोने और चिल्लाने लगी चिल्लाने की आवाज सुनकर पिता दौड़कर प्रथम तल के कमरे में पहुंचा देख युवक अचेत अवस्था में बेड पर पड़ा है आनन-फनन में निजि चिकित्सालय में लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया पिता पुत्र का शव लेकर जब घर पहुंचा परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे।

अंतिम संस्कार का तैयारी हो रहा था इस वक्त आदमपुर पुलिस पहुंच कर शव कब्जे में लेकर अधिकारियों को सूचना दिया मौके पर एसीपी कोतवाली अमित कुमार श्रीवास्तव एवं फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच में जूटी।  पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।तीन पुत्रो में सबसे छोटा था।