Chandauli News: चन्दौली के नवनियुक्त जिलाधिकारी ने बोर्ड परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण

Chandauli News: The newly appointed District Magistrate of Chandauli did a surprise inspection of the board examination centers

 

चंदौली। जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे द्वारा यू०पी० बोर्ड परीक्षा-2023 के आदर्श इण्टर कालेज माटीगाव परीक्षा केंद्र का औचक  निरीक्षण किया।इस दौरान जिलाधिकारी ने सी०सी०टी०वी० कक्ष  का अवलोकन करते हुए आवश्यक दिशा- निर्देश भी दिए।

 

 

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने केंद्र व्यवस्थापक को निर्देशित किया कि ड्यूटी के दौरान सभी कार्मिको द्वारा आई कार्ड अवश्य लगाया जाना है।

उन्होंने केंद्र व्यवस्थापक को निर्देशित किया कि सभी बच्चों की तलाशी अच्छे से की जाए। बच्चों के लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था होना चाहिए।


उन्होंने कहा की परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की समस्या न उत्पन्न हो। परीक्षा के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश पूर्णतया वर्जित है।

इस दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक सहित अन्य संबंधित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

Chandauli news: चन्दौली के नए जिलाधिकारी ने ग्रहण किया पदभार, मीडिया से हुए मुखातिब

नवागत जिलाधिकारी  निखिल टीकाराम फुंडे ने शनिवार कलेक्ट्रेट मुख्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। मूल रूप से महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले नवागत जिलाधिकारी 2014 बैच के आईएएस अफसर है। 

आगरा में नगर आयुक्त के पद पर तैनात थे और स्थानांतरण के पश्चात जनपद चंदौली के जिलाधिकारी बनाए गए। इसके पूर्व जनपद बलिया में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट तथा झांसी में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर तैनात रहे। 

कलेक्ट्रेट सभागार में मीडिया प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि शासन के मंशानुरूप सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन हो और जनपद का बेहतर प्रदर्शन रहे।

जनसमस्याओं के त्वरित समाधान, स्वास्थ्य, शिक्षा, इको टूरिज्म, उद्योगों को बढ़ावा देना, भूमि अधिग्रहण पर विशेष फोकस रहेगा।

कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक संक्षिप्त बैठक करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि सभी अधिकारी/कर्मचारी दफ्तर में समय से उपस्थित रहकर कार्य करें। कार्यालयो में पर्याप्त साफ-सफाई रहनी चाहिए।  उन्होंने कहा कि समस्त विभागीय अधिकारी समय से जनसुनवाई करें। आईजीआरएस की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए ससमय गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करेंगे। इसमें कोई हीला हवाली क्षम्य नहीं होगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि अधिकारी जन समस्याओं के मामलो में संवेदनशील रहें और सकारात्मक सोच के साथ अच्छा कार्य करें।