Raebareli News: रायबरेली में डीएम का करीबी बताकर नौकरी के नाम पर महिला से 2 लाख की ठगी

Raebareli News: Fraud of 2 lakhs from a woman in the name of job by being close to DM in Rae Bareli

 

रायबरेली। हरचंदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक जालसाजी का शिकार हुई महिला की चौकाने वाली खबर सामने आई है जहां जालसाज युवक ने खुद को डीएम का करीबी बताकर महिला की बेटी को नौकरी दिलाने के नाम पर ₹200000 ठग लिए।

शायद या खबर सुनके यकीनन आपको हैरानी हो रही होगी कि क्या ऐसा भी हो सकता है तो मैं आपको बता दूं या हकीकत ही है।

बता दे पूरा मामला रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के रहाँवा बाजार का है जहां की निवासी  प्रेमा पत्नी स्वर्गीय गोपाल ने डीएम कार्यालय में शिकायती पत्र दिया है।

शिकायती पत्र के अनुसार गांव के ही रहने वाला दिलीप कुमार उर्फ इंद्रजीत कुमार पुत्र राम केवल निवासी पुरे पैशन का पुरवा थाना महाराजगंज व रामस्वरूप थाना हरचंदपुर इन दोनों लोगों ने डीएम को अपना खास बताकर महिला की बेटी को आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से डीएम को पैसे देने के लिए ₹200000 लिया कई दिन बीत जाने के बाद जब महिला ने नौकरी के बारे में पूछा तो बहाने बताकर टाल दिया।

जब महिला ने लोगों से पूछताछ की तो उसे जलसाजियो की हकीकत का पता चला इधर मां ने जब बेटी को ठगी का शिकार हुई की खबर बेटी को बताई तो बेटी का मानसिक संतुलन बिगड़ जाने से कुछ दिन बाद मौत हो गई पीड़ित माँ लगातार आरोपियों के खिलाफ थाने में बड़े-बड़े अधिकारियों को न्याय के लिए शिकायती पत्र दे रही है पर उसे अभी तक न्याय  नहीं मिल पा रहा है।