यूपी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर खुलासे को दिया अंजाम! 

UP Noida sex racket busted in Police carried out the revelation by becoming a fake customer!

 

लाख कोशिशों के बाद भी सेक्स रैकेट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। अलग-अलग इलाकों से ऐसे ही मामले सामने आते रहते हैं। अब एक बार फिर नोएडा के सलारपुर गांव सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।

 

यहां किराए के मकान में देह व्‍यापार का कारोबार चल रहा था।

नोएडा पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैकिंग यूनिट की टीम ने देह व्‍यापार का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम ने इनके कब्‍जे से दो लड़कियों को रेस्क्यू भी किया है।

 


मिली जानकारी के अनुसार थाना 39 में इस संबंध में पुलिस को शिकायत मिली थी। इस पर थाना प्रभारी 39 की पुलिस टीम ने एएचटीयू की टीम के साथ मिलकर पहले बताए गए स्थान पर एक नकली ग्राहक को भेजा।

 

नकली ग्राहक द्वारा आरोपियों से बातचीत करने के बाद जब डील हो गई, तब भेजे गए नकली ग्राहक के इशारे पर पुलिस टीम में मकान पर छापा मारकर माला देवी, मनप्रीत और ग्राहक अनिल, राजन,सगीर, अभिषेक और हरीश को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से 6 मोबाइल फोन, 2,100 रुपये नकद और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

 

कुछ दिन पहले ही किराए पर लिए थे कमरे


वहीं, डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि छापे के दौरान 2 लड़कियों को रेस्क्यू किया गया जिनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था।

पूछताछ के दौरान पता चला कि मनप्रीत ने अपनी महिला साथी के साथ मिलकर कुछ दिन पूर्व ही नीरज भाटी के यहां 2 कमरे किराए पर लिए थे। उन्हीं कमरों में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था।