Jaunpur News :जौनपुर जिले के सरायख्वाजा बिछालपुर गांव में गुरुवार की सुबह विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

 

 

Jaunpur News: जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पतहना बिछालपुर गांव में गुरुवार की सुबह विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला।

विवाहिता के भाई ने बड़े पिता व उनके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शशिकला यादव (30) पुत्री ओमप्रकाश की शादी तीन साल पहले आजमगढ़ के अंबारी थाना क्षेत्र में हुई थी। वह वर्तमान में पतहना बिछालपुर गांव में अपने पिता के घर पर रह रही थी।

आरोप है कि पिता ओमप्रकाश ने अपनी सारी भूमि अपने बड़े भाई लल्लन यादव के नाम कर दिया है। इसको लेकर शशिकला आए दिन अपने भाई के हिस्से के लिए बड़े पिता से विवाद करती रहती थी। 

इसी बात को लेकर विवाहिता का बुधवार की रात भी बड़े पिता से विवाद हुआ था।

आरोप है कि बड़े पिता ने रात को धमकी दी थी कि तुम नहीं रहोगी तो सारा झगड़ा ही खत्म हो जाएगा।

सुबह होने पर बड़े पिता लल्लन यादव व परिजनों ने पेड़ पर शशिकला का शव फंदे से लटकते देखा। घटना घर से 25 मीटर दूरी की बताई जा रही है। मृतका के बड़े पिता लोगों की मदद से शव उतारकर घर लेकर पहुंचे। 

मृतका के पिता मुंबई में रहकर काम करते हैं। मां की 10 साल पहले ही मृत्यु हो चुकी है। वह अपने छोटे भाई के साथ मौयके में ही रहती थी। छोटे भाई आशीष यादव का आरोप है कि हत्या में बड़े पिता, उनकी पत्नी व दो बेटों का हाथ है।

 
 पुलिस का जवाब
इस बाबत प्रभारी निरीक्षक सरायख्वाजा सतीश सिंह ने कहा कि विवाहिता का शव फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।