आईजीएल फैक्ट्री के द्वारा मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन

 

गोरखपुर। गीडा में स्थित इंडिया ग्लाईकाल्स लिमिटेड के तत्वावधान में हुआ मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन। आपको बता दे कि आईजीएल के व्यापार प्रमुख  एस के शुक्ल के कुशल मार्गदर्शन में मुफ्त चिकित्सा शिविर एवम दवा वितरण का आयोजन ग्राम जुड़ियाँन में फ़ातिमा हस्पताल के कुशल चिकित्स्कों द्वारा आयोजित किया गया।

जिसमे लगभग 350 मरीजों की जाँच कर दवा वितरण किया गया। शिविर का उद्धघाटन उप जिलाधिकारी सहजनवा सुरेश राय के द्वारा किया गया। शिविर में व्यापार प्रमुख एस के शुक्ल ने बताया की आई जी एल के द्वारा ऐसे चिकित्सा शिविर सहजनवा के 10 से 15 ग्रामों में लगाया जायेगा और क्षेत्र के लोगो से अपील किया की वे इसका लाभ अधिक से अधिक संख्या में लें। शिविर के मध्य में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुधाकर पाण्डेय के द्वारा शिविर का अवलोकन कर आई जी एल के द्वारा होने वाले सामाजिक कार्यों की प्रशंसा व्यक्त किया गया।

कार्यक्रम का समापन मुख्य विकास अधिकारी आईएएस इंदरजीत सिंह के द्वारा सम्पन्न हुआ। आई जी एल गिडा से महा प्रबंधक बृजमोहन शर्मा, हेड इंजीनियरिंग शैलेश चंद, सहायक महाप्रबंधक मानव संसाधन एवं प्रशिक्षण अश्वनी कुमार सिंह, सहायक प्रबंधक प्रशाशन अखिलेश कुमार शुक्ल, सन्दीप त्रिपाठी के साथ आईजीएल के सम्मानित सदय भी उपस्थित रहे।संचालन वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी आत्मा नन्द सिंह ने की। सभी के प्रति आभार प्रबन्धक प्रशासन सुनील मिश्रा ने किया।