चंदौली में रफ्तार का कहर! हाइवे पर खड़ी टेलर में तेज रफ्तार दूसरी टेलर ने मारी जोरदार टक्कर, केबिन में फंसा चालक, पुलिस टीम ने दो घंटे रेस्क्यू कर निकाला बाहर

 

चंदौली। जनपद चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हेरिटेज स्कूल के समीप पहले से खड़ी ट्रेलर में तेज रफ्तार ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। गुरुवार की देर रात घटी इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। पीछे से जोरदार टक्कर मारने वाले टेलर का चालक केबिन के अंदर फंस गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम ने डेढ़ घंटे रेस्क्यू कर केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया।


आपको बता दें कि नेशनल हाईवे - 19 लगातार रफ्तार का कहर सामने आ रहा है। इसी क्रम में गुरुवार की देर रात अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हेरिटेज स्कूल के समीप हाइवे पर पहले से खड़ी ट्रेलर में वाराणसी से बिहार की तरफ जा रही तेज रफ्तार दूसरी ट्रेलर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीछे से धक्का मारने वाली ट्रेलर के परचक्खे उड़ गए और चालक केबिन में फंस गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम ने दो क्रेन और हाइड्रा की मदद से केबिन में फंसे चालक घनश्याम तिवारी (42 वर्ष) पिता गंगा प्रसाद तिवारी निवासी मनोरथपुर, चौबेपुर जिला वाराणसी को बाहर निकाला।

 

घायल चालक को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान कुछ समय के लिए हाइवे पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई, पुलिस और एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम ने ट्रेलर को क्रेन की मदद से सड़क से हटवाकर आवागमन सुचारू कराया। इस संबंध में एनएचएआई हेल्पलाइन के रूट पेट्रोलिंग आफिसर जय प्रकाश दुबे ने बताया कि हादसा घटित होने के बाद दो क्रेन और हाइड्रा की मदद से करीब डेढ़ घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन कर घायल चालक को सकुशल बचा लिया गया है, और उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।