सपा के राष्ट्रीय सचिव ने बरहनी ब्लाक के प्रभारियों संग की बैठक, कहा अपने-अपने बूथों पर चौकस रहेें कार्यकर्ता

 

चंदौली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने रविवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बरहनी ब्लाक के जोन, सेक्टर व बूथ प्रभारियों के साथ बैठक की। इस दौरान चुनाव को लेकर जोन, सेक्टर व बूथ प्रभारियों द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की। साथ ही बैठक में मौजूद चुनाव प्रभारी व पूर्व मंत्री सुरेन्द्र पटेल, शिव कुमार सिंह, शिव कुमार यादव व सुजीत सिंह लक्कड़ ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। कहा कि कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर चौकस रहें। इसमें किसी भी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए। प्रभारियों को यदि किसी तरह के मार्गदर्शन व सहयोग की जरूरत हो तो बेझिझक कहें। समाजवादी पार्टी उनकी भरपूर मदद करेगी।


इस दौरान पूर्व मंत्री व विधायक ओमप्रकाश सिंह ने सपा कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार किया। कहा कि समाजवादियों की पहचान संघर्ष से है। लिहाजा संघर्ष करने से पीछे नहीं रहें। सपा संरक्षक रहे नेताजी मुलायम सिंह यादव ने हम सभी को जो मार्ग दिखाया है उसे पर बिना डरे, बिना झुके आगे बढ़ना होगा। समाजवादी विचारधारा को स्थापित करने के लिए यदि कुर्बानी देनी पड़े तो हम सभी मिलकर देने का काम करेंगे। सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने जोन प्रभारियों को तलब कर उनके क्षेत्र के सेक्टर व बूथों पर चल रहे चुनावी तैयारियों व कार्यक्रमों की जानकारी ली।

कहा कि सभी जोन, सेक्टर व बूथ प्रभारियों की जवाबदेही आज तय की जा रही है। बताया कि बरहनी ब्लाक में जोन वाइज तीन बड़ी चुनावी रैलियां 14, 16 व 18 मई को होंगी। जिसमें उस जोन के प्रभारी रैली की जगह को निर्धारित करते हुए उसमें जनता की भागीदारी को सुनिश्चित करेंगे। साथ ही उनके सेक्टर व बूथ प्रभारी सहयोगी के तौर पर पार्टी कार्यक्रम को अपने-अपने इलाके में क्रियान्वित करने का काम करेंगे। कहा कि यह जिम्मेदारी भरा काम है और जो इस जिम्मेदारी को उठा सकता है उसे चुना गया है। अपनी निष्ठा, कर्मठा से पार्टी के निर्णय को सही साबित करें और अपने-अपने बूथों पर जीत सुनिश्चित करें।

कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र व संविधान को बचाने का चुनाव है। बताया कि समाजवादी पार्टी व इंडिया गठबंधन ने देश व प्रदेश की जनता के हित में कार्य करने के जो वादे किए हैं उन्हें जनता के बीच लेकर जाएं। बूथ व सेक्टर प्रभारी अपने साथ समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र को रखें और लोगों के बीच जाकर उसे पढ़ने व बताने का काम करें, ताकि जनता भाजपा के झूठ व छलावे से बाहर आकर देश की तरक्की व खुशहाली के लिए मतदाता पूरे उत्साह के साथ अपना मत डाले। इस अवसर पर बरहनी ब्लाक अध्यक्ष बृजेश यादव, नन्द कुमार राय, संतोष उपाध्याय, राम सिंहासन सिंह, शिवपूजन आदि उपस्थित रहे।