Chandauli News: पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा प्रतिदिन की भांति पुलिस कार्यालय में जनता दर्शन में आए फरियादियों की सुनी जा रही समस्याएं

दिए गए निर्देशानुसार जनपद के समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारी द्वारा अपने कार्यालय व थाना/चौकी प्रभारियों थाना/चौकी पर प्रतिदिन निर्धारित समयावधि में सुनी जा रही लोगों की समस्याएं
 
जन सुनवाई के दौरान प्राप्त जन शिकायतों के त्वरित निस्तारण का किया जा रहा हर सम्भव प्रयास 

Chandauli News: चन्दौली पुलिस के समस्त अधिकारी एवं थाना/चौकी प्रभारीगण द्वारा प्रतिदिन की जा रही जनसुनवाई। जनसुनवाई के दौरान प्राप्त शिकायतों के शीघ्र एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का किया जा रहा हर सम्भव प्रयास। अन्य विभागों से सम्बंधित प्रकरणों में सम्बंधित विभाग से समन्वय कर शीघ्र ही समस्या/शिकायत के निस्तारण की कोशिश। 

पुलिस अधीक्षक चन्दौली डा0 अनिल कुमार द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि जनसुनवाई/महिला हेल्पडेस्क को और अधिक प्रभावशाली बनाये ताकि पीड़ित/शिकायतकर्ता को अनावश्यक रुप से परेशान न होना पड़े तथा अपने थाने से पुलिस कार्यालय आने की आवश्यकता न हो।

साथ ही सभी को यह भी निर्देश दिये गये हैं कि जिस समस्या का समाधान थाना स्तर से हो सकता है उनका समाधान थाना स्तर पर ही समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण प्राथमिकता के आधार पर करना/कराना सुनिश्चित करें।