Chandauli News: चन्दौली में लोकसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए पहुंचे पैरामिलिट्री के जवान, पुलिस कर्मियों ने किया भव्य स्वागत

 
पुलिस अधिकारी की स्वागत से खुश दिखे पैरामिलिट्री जवान चन्दौली में आगामी लोकसभा चुनाव को संपन्न करने के लिए जनपद में पहुचे CAPF जवान
केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल CAPF और पुलिस बल के स्वागत के लिए बनाए गये 09 वेलकम बूथ
जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी एवं समस्त थाना प्रभारी अपने क्षेत्र में आने वाले CAPF बल का गर्म जोशी के साथ स्वागत करते हुए उन्हे फूलमाला पहनाकर कराया जलपान।
चुनाव में किसी भी तरीके से जनता को परेशानी ना हो, जिसको लेकर जिले में पैरामिलिट्री फ़ोर्स व अन्य फोर्स को तैनाती शुरू

चन्दौली। सातवे चरण में चन्दौली में 01जून को होने वाले मतदान को सकुशल कराने और भयमुक्त माहौल में देने के लिए जिले में अधिकांशत: केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल CAPF और पुलिस बल रविवार को जनपद में आ गये है। छठे चरण का मतदान कराकर आ रही इस फोर्स का पुलिस ने जनपद में स्वागत किया गया। स्वागत के लिए जिले में 09 वेलकम बूथ बनाए गए थे। यहां फोर्स का फूल व माला देकर स्वागत किया गया। जिले में सातवे चरण के लिए 01 जून को मतदान होगा, चुनावी ड्यूटी एवं व्यवस्थाओं को संभालने के लिए जिले में पहुंचा केंद्रीय फोर्स के आगमन पर समस्त क्षेत्राधिकारी  एवं समस्थ थाना प्रभारी जनपद चन्दौली द्वारा गर्म जोशी के साथ स्वागत किया व अन्य पुलिस जवानों ने उन्हे फूलमाला पहनाकर स्वागत कर जलपान कराया।

चन्दौली में आगामी लोकसभा चुनाव को संपन्न करने के लिए कराने सुरक्षा के जवान अब क्षेत्र में पहुंचने लगे हैं। ऐसे में जवानों को किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके जिसको लेकर जिला प्रशासन ने पहले ही तैयारियां शुरू कर ली है। वही पैरामेट्रिक के जवान अब चन्दौली लोकसभा क्षेत्र में पहुंचने लगे। जिनके आज पहुंचने पर सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और पैरामिलिट्री टीम CAPF के लोगों का हार माला पहनकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। वही उनके ठहरने की व्यवस्था का तैयारी पूरी कर ली गई है। इस गर्म जोशी के साथ स्वागत होने पर पैरामिलिट्री के जवान काफी खुश होते हुए दिखाई दिए।


चुनाव में किसी भी तरीके से जनता को परेशानी ना हो शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हो सके जिसको लेकर जिले में पैरामिलिट्री फ़ोर्स से लेकर अन्य फोर्स को तैनात करने की तैयारी शुरू हो गई है। यहां लगातार पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है जिससे चुनाव के दौरान किसी भी तरीके का माहौल खराब ना हो और शांतिपूर्ण तरीके से लोग अपना मतदान कर सकें।