Chandauli News: तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर पलटी, क्लीनर की मौत, चालक गंभीर रूप से घायल

 

Chandauli News: जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंघीताली पुर के समीप हाईवे पर बुधवार की देर रात बड़ा हादसा घटित हुआ। बता दें कि वाराणसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी मार गई।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची जफराबाद चौकी पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चालक को 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया। वहीं केबिन में फंसे क्लीनर को रेस्क्यू कर जब तक बाहर निकाला जाता तड़पकर उसने दम तोड़ दिया था। हालांकि क्लीनर के क्षत - विक्षत शव को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों व एनएचएआई एंबुलेंस की टीम ने बाहर निकाला। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।


बता दें कि ट्रेलर संख्या ( यूपी 66 AT 0133) वाराणसी से अलीनगर तेज रफ्तार में जा रही थी। सिंघीताली के समीप अनियंत्रित होकर बीच हाईवे पर पलट गई। इस दौरान हाईवे पर कुछ घंटो के लिए आवागमन ठप पड़ गया। सूचना मिलते ही मौके अलीनगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

आनन - फानन में गंभीर रूप से घायल चालक चंद्रिका चौहान (38 वर्ष) को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया। वहीं पलटी टैंकर की जद में केबिन में फंसे क्लीनर को बाहर निकालने के लिए घंटो रेस्क्यू करना पड़ा, लेकिन तब तक क्लीनर राजू चौहान की मौत हो चुकी थी।

चालक और क्लीनर दोनों अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर दस के निवासी बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने क्लीनर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस ने बताया की आगे विधिक कार्रवाई जारी है।