Chandauli News: पीडीडीयू जंक्शन में हादसा, इलाज के लिए बीएचयू जा रहे यात्री की चौंकाने वाली मौत 

पीडीडीयू नगर: हावड़ा दिल्ली रूट पर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में शुक्रवार की दोपहर, वृद्ध यात्री अपने इलाज के लिए बीएचयू जा रहे थे और ऑटो में सवार थे। अचानक, उन्हें होने वाली अचेतता ने गिरा दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर आपत्ति की टीम पहुंची, लेकिन चिकित्सक ने जांच कर मृत्यु का ऐलान किया
 

पीडीडीयू नगर: हावड़ा दिल्ली रूट पर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में शुक्रवार की दोपहर, वृद्ध यात्री अपने इलाज के लिए बीएचयू जा रहे थे और ऑटो में सवार थे। अचानक, उन्हें होने वाली अचेतता ने गिरा दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर आपत्ति की टीम पहुंची, लेकिन चिकित्सक ने जांच कर मृत्यु का ऐलान किया। वृद्ध का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

विवरण: बिहार के धनसोई जिले के धनसोई थाना क्षेत्र केरालाल (60) बीमार थे और उन्हें इलाज के लिए बीएचयू जाना था। वह पीडीडीयू जंक्शन पहुंचे और यहां से वाराणसी के लिए ऑटो में सवार होने लगे। दोपहर में, उनकी हालत बिगड़ी और वह ऑटो में गिर पड़े। तत्पश्चात, स्थानीय लोगों की सूचना पर चिकित्सक ने उनकी जांच की और उन्हें मृत घोषित किया। घटना के बाद वृद्ध के परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह हादसा हावड़ा दिल्ली रूट पर स्थित जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में हुआ और यहां बीमार यात्री की अचानक मौत से स्थानीय लोगों को चौंकाया। चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ताकि उसकी मौत की यथासम्भाव कारणों का पता लग सके।