‘मामी’ के चक्कर में भाई ने कर दी भाई की हत्या, फिल्मी कहानी से कम नहीं है घटना की साजिश, जानिए कैसे हुआ हत्या का खुलासा

Brother killed his brother in the affair of 'Mami', the plot of the incident is no less than a film story, know how the murder was revealed

 

बदायूं, उत्तर प्रदेश: बदायूं जिले के एक घटनास्थल पर एक रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। मामी से अवैध संबंधों के कारण, ममेरे भाई कल्लू सिंह की उसके फुफेरे भाई दीपक सिंह ने उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी।

यह घटना बदायूं जिले के दातागंज कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर हुई। घटना के बाद, आरोपी दीपक सिंह तमंचा लेकर थाने पहुंचा और अपने जुर्म को स्वीकार कर लिया है।

घटना के अनुसार, कल्लू सिंह उत्तर प्रदेश के नवादा गांव के निवासी थे और उनके मामी से अवैध संबंध थे। इस अवैध संबंध की जानकारी दीपक सिंह को मिली।

कल, कल्लू सिंह अपने ननिहाल के घर पहुंचे, जो सैजनी गांव में स्थित था। वहां, दीपक शराब पीने के बहाने से कल्लू को दातागंज ले गया। रात के लगभग 11 बजे, जब वे दातागंज के पास पहुंचे, तो दीपक ने कल्लू की ओर से एक गोली मार दी, जिससे कल्लू की मौत हो गई।

पुलिस की कार्रवाई

हत्या के बाद, दीपक सिंह थाने पहुंचा और अपना जुर्म स्वीकार करते हुए आलाकत्ल पुलिस को सौंप दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही, पुलिस द्वारा घटनास्थल पर तत्काल कार्रवाई की गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ओपी सिंह ने घटना की जानकारी जुटाई है और फॉरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य इकट्ठा किया गया है।

मामले की गहन जांच

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी और उचित कार्रवाई की जाएगी। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और और गवाहों के साक्ष्य के आधार पर, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।