Ayodhya News: बैलगाड़ी से अयोध्या दर्शन पूजन करने पहुंचे महाराष्ट्र के श्रद्धालु

 

Ayodhya News: बैलगाड़ी से अयोध्या दर्शन पूजन करने पहुंचे महाराष्ट्र के श्रद्धालु


अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम लला का दर्शन पूजन करने के लिए सैकड़ो किलोमीटर दूर से कोई पैदल तो कोई अन्य संसाधनों से अयोध्या पहुंच रहा है।

इसी क्रम में महाराष्ट्र के अमरावती अंबानगरी से अयोध्या पहुंचकर रामलाल का दर्शन करने के लिए विदर्भ किन्नर संस्थान से जुड़े किन्नर समाज के कुछ श्रद्धालु सैकड़ो किलोमीटर की दूरी तय करके प्रयागराज हाईवे से होते हुए बैलगाड़ी की यात्रा अयोध्या पहुंचे हैं।

बीकापुर क्षेत्र में पहुंचने पर सुल्तानपुर जनपद की सीमा चौरे बाजार शेरपुर पारा खजुरहट में पूर्व प्रधान सतीश कुमार मिश्रा, मनीष सिंह सहित लोगों द्वारा स्वागत और जलपान कराया गया।

धार्मिक यात्रा में शामिल किन्नर समुदाय की गुड्डी बाई किन्नर मधु बाई किन्नर ने बताया कि करीब 1 महीने से अधिक की यात्रा के बाद बीकापुर बीकापुर पहुंचे हैं।

वह सौभाग्यशाली है कि अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का मंदिर और प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद दर्शन पूजन करने का अवसर मिल रहा है।

अयोध्या में राम का मंदिर बनने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रधानमंत्री को भी आशीर्वाद व धन्यवाद दिया है। बताया कि अयोध्या में रामलला के मंदिर में दर्शन पूजन करने से उनका जीवन धन्य हो जाएगा।