Pryagraj News: युवक की गोली मार कर हत्या फैली सनसनी

 

Pryagraj News: युवक की गोली मार कर हत्या फैली सनसनी

        
प्रयागराज लाइव भारत न्यूज गंगानगर के उतरांव थाना क्षेत्र के मोतिहा गांव में मोबाइल शाप संचालक करने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव से कुछ दूर पर उसका शव व बाइक मिली है बगल में एक तमंचा भी पड़ा मिला है।

सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।मिली जानकारी के अनुसार उतरांव थाना क्षेत्र मे मोतिहा गांव के रहने वाले युवक रंजीत कुशवाहा उम्र लगभग 30 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव के थोड़ी दूरी पर युवक की बाइक के साथ लाश मिली है।

शव के पास से एक 12 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची उतरांव पुलिस जांच पड़ताल मे जुटी हुई है। फिलहाल पुलिसिया जांच के बाद ही मामले का पता चल पाएगा कि युवक की किन कारणों से हत्या की गई है।


एसीपी हंडिया ने बताया कि मंगलवार को सुबह थाना उतरांव क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मोतिहा में रंजित कुमार मौर्य पुत्र स्व. हरिलाल मौर्य की हत्या होने की सूचना मिली इस सूचना पर तत्काल पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेजा गया।

परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर एसीपी हंडिया, थानाध्यक्ष उतरांव, एस.एस.एल.फील्ड यूनिट, डॉग स्क्वायड की टीमों द्वारा पहुंचकर जांच पड़ताल की जा रही हैं। कानून व्यवस्था सामान्य है।