Prayagraj News: प्रयागराज कमिश्नरेट में जल्द बदले जाएंगे कई प्रभारी थानाध्यक्ष, जारी की गयी लिस्ट 

 

प्रयागराज। कमिश्नरेट में कई प्रभारी थाना अध्यक्ष जल्द बदले जाएंगे जिनकी सूची तैयार हो गई है हर साल होने वाले ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण का सिलसिला शुरू हो चुका है।

अन्य जोन और कमिश्नरेट की तरह प्रयागराज कमीशरेट से भी 207 सब इंस्पेक्टर के तबादले की सूची जारी हो चुकी है इस सूची में शामिल कई सब इंस्पेक्टर थानेदारी कर रहे हैं ऐसे करीब एक दर्जन थानों में नए प्रभारियों की नियुक्ति जल्द किए जाने की संभावना है पिछले सप्ताह पहले वाराणसी कमिश्नरेट की तबादला सूची जारी हुई थी।

जिसमें 80 सब इंस्पेक्टर प्रयागराज के लिए हुए थे फिर प्रयागराज में तैयार  समय अवधि पूरी कर चुके 200 की सूची जारी हुई है इसमें कुछ ऐसे हैं जो मौजूदा वक्त में अलग-अलग थानों में तैनात हैं इनमें थाना अध्यक्ष शिवकुटी मनीष त्रिपाठी थानाध्यक्ष शाहगंज में थानाध्यक्ष शंकरगढ़ मनोज सिंह थानाध्यक्ष लालापुर शेर सिंह यादव महिला थाना अध्यक्ष पूनम यादव थाना अध्यक्ष टैगोर टाउन धीरेंद्र प्रताप सिंह समेत कई अन्य लोग मौजूद हैं।

सभी का कार्यकाल जनपद में 6 साल पहले ही पूरा हो गया था कमीशन गठित होने पर भी थाना अध्यक्ष पद पर बने रहे बदले जाने वाले थाना अध्यक्षों की सूची तैयार हो गई है और स्थानांतरण सूची में नाम भी जारी हो चुकी है।