यूपी में हाई प्रोफाइल Sex Racket का भंडाफोड़, OYO में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

High profile sex racket busted in UP, young men and women found in objectionable condition in OYO

 

संभल। यूपी के संभल शहर में पुलिस ने एसडीएम और सीओ की अगुवाई में बुधवार दोपहर में ओयो रूम्स होटल पर छापा मारकर 14 युवक-यवतियों को सात अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। इनके पास से यूज्ड कंडोम और कामोत्तेजक गोलियां भी बरामद हुई हैं।

पकड़ी गई युवतियों में से कई शहर के स्कूलों की छात्राएं बताई जा रही हैं। सात युवक और सात युवतियों के साथ ही पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मालिक फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि चंदौसी रोड पर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के सामने ओयो रूम्स होटल जेके गेस्ट हाउस में अनैतिक कारोबार किया जा रहा है। इसके बाद एसडीएम विनय मिश्रा और सीओ जितेंद्र सरगम की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने जेके गेस्ट हाउस पर छापा मारा।

पुलिस ने कमरे खुलवाये तो सात कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में सात युवतियां मिलीं। कई कमरों में यूज्ड और नये कंडोम के साथ ही कामोत्तेजक गोलियां भी मिलीं।

पुलिस ने सभी युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। होटल के मैनेजर किशन निवासी हसनपुर जनपद अमरोहा को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि होटल मालिक फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस द्वारा होटल से गिरफ्तार सात युवतियों में से पांच शहर के ही स्कूलों की छात्राएं बताई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि एक डिग्री कालेज की दो छात्राएं हैं, जबकि एक छात्रा दूसरे डिग्री कॉलेज की है। वहीं दो इंटर कालेजों की एक- एक छात्रा है। युवक भी स्थानीय ही बताए जा रहे हैं।

संभल चंदौसी मार्ग पर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के सामने कुछ माह पहले खोले गये ओयो होटल के बाहर पुलिस की कई गाड़ियां आकर रुकीं तो आसपास के लोग भी वहां जुटने लगे।

जब पता चला कि होटल में युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले हैं तो भीड़ काफी बढ़ गई। गिरफ्तार युवक युवतियों को नीचे लाने से पहले पुलिस को भीड़ को दूर हटाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी।

महीनों से चल रहा था धंधा, लोग कर रहे थे शिकायत

ओयो रूम्स होटल जेके गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चलाये जाने को लेकर पिछले काफी दिन से लोग शिकायतें कर रहे थे। अफसरों के पास गुमनाम शिकायती पत्र भेजने से लेकर फोन करके भी शिकायतें दर्ज कराई गई थीं।

कहा जा रहा है कि बुधवार को पुख्ता जानकारी दी गई कि इस समय होटल में एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियां हैं। इसके बाद ही कार्रवाई का फैसला लिया गया।

होटल का नहीं था पंजीकरण

कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि अभी तक जो तथ्य सामने आये हैं उसके अनुसार जिस होटल में युवक-युवतियां कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले हैं उसका पंजीकरण सराय अधिनियम के तहत नहीं कराया गया था। ऐसे में वह होटल अवैध माना जायेगा।

होटल से गिरफ्तारी के बाद देर शाम को सभी युवक-युवतियों का मेडिकल परीक्षण कराने की कार्रवाई की गई।

भारी पुलिस बल के साथ मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लाया गया।