Gorakhpur News: बाबा साहब अम्बेडकर का पोस्टर फाड़ते मनबढ़ युवक का विडियो वायरल, ग्रामीणों ने प्रशासन से की कार्रवाई कि मांग

 

गोरखपुर। जनपद के गीड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा भरसाड में बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर का पोस्ट फाड़ने का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद दलित समुदाय के लोगों ने युवक का विरोध जताते हुए प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सभा में विगत वर्षों कि भांति इस वर्ष भी अनुसूचित जाति के लोगों के द्वारा 14 अप्रैल डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती मनाने के उद्देश्य से पोस्ट लगवाया गया था। जिसे 17 अप्रैल दिन में करीब 3:00 बजे गांव का ही एक युवक मोनू शुक्ला पुत्र प्रकाश शुक्ला निवासी ग्राम भरसाड़ अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर बाबा साहब तथा समाज को अपमानित करने के नियत जानबूझकर पोस्टर फाड़ दिया।

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे नाराज गांव के अनुसूचित जाति के लोगों ने दर्जनों की संख्या में लिखित शिकायत गीड़ा थाने पर की है तथा उपरोक्त के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। विगत हो कुछ समय पहले भी इसी गांव में दो पक्ष के लोगों में बाबा साहब को अपमानित करने कि बात को लेकर आमना सामना हुआ था जिस दौरान गांव में कई दिनों तक भारी पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी।