Gorakhpur News: पीएसी जवान के घर में हुई चोरी की नही हुआ अभी तक खुलासा पुलिस कर रही जांच

Gorakhpur News: सहजनवा थाना क्षेत्र के कसरवल निवासी दुर्गेश कुमार यादव पुत्र स्व राम मूरत यादव जो 10वी वाहिनी पीएसी बाराबंकी में तैनात है कुछ दिनों पूर्व पत्नी की तबीयत खराब होने पर डाक्टर को दिखाने गोरखपुर गई हुई थी

 

Gorakhpur News: सहजनवा थाना क्षेत्र के कसरवल निवासी दुर्गेश कुमार यादव पुत्र स्व राम मूरत यादव जो 10वी वाहिनी पीएसी बाराबंकी में तैनात है कुछ दिनों पूर्व पत्नी की तबीयत खराब होने पर डाक्टर को दिखाने गोरखपुर गई हुई थी। रात्रि में भाई के आवास गोरखपुर में रूक गई, जब घर वापस लौटी तो देखा कमरे का ताला टूटा हुआ है।

अंदर गई तो बाक्स और आलमारी के लांकर टूटा हुआ मिला उसमे रखा 40 हजार नकद, गले का हार, मंगलसूत्र, दो अंगूठी, कंठी माला, कान की सुई धागा, नेकलिस चोरी हो गई थी। घटना की जानकारी पत्नी ने फोन से दी विभाग से अवकाश लेकर घर पहुंचा और अज्ञात चोरो के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया।

वही पीड़ित सिपाही का कहना है कि अभी तक मामले का खुलासा नहीं हो पा रहा है और हमारा परिवार पूरी तरह से दहशत में है वही इस संदर्भ में एसओ ईत्यानंद पांडेय ने कहा की पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात चोरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच किया जा रहा है जल्द चोरी का खुलासा कर दिया जायेगा।