Gorakhpur News: पत्रकार साथी राजदीप यादव के साथ मन बढों ने की मारपीट, रॉड और डंडों से हमला कर फोड़ा सर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

 

गोरखपुर। जिले में दबंगों की दबंगई अभी पूरी तरह से कायम है और जिले की पुलिस मौन हो गई है दबंगों की दबंगई इस तरह से बढ़ती जा रही है की आम आदमी तो आदमी पत्रकार भी महफूज नहीं है। आपको बता दे की समृद्धि न्यूज़ के ब्यूरो चीफ एवं ईटीवी  के पूर्व वरिष्ठ पत्रकार साथी राजदीप यादव का अपना बिजनेस है। इस संदर्भ में वह अपना बकाया लेने दुकानदार के पास गए थे, इसके पूर्व भी उक्त दुकानदार से उनका बाद विवाद हुआ था। पैसों को लेकर लेकिन उस वक्त मामला शांत हो गया था।

आज फिर वह तय समय और दिन के अनुसार उक्त दुकानदार के पास अपना बकाया वापस लेने गए थे। इस दौरान अपनी पूर्व  प्लानिंग के साथ उक्त मनबढ़ दुकानदार ने अपने 12 14 साथियों के साथ मिलकर उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध किया तो मारपीट पर उतरु हो गए। इसी दौरान उनके बड़े भाई राजवीर यादव भी वहां पहुंच गए। उन लोगों ने दोनों भाइयों को रॉड और डंडों से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। खोराबार ब्लॉक पर फिलहाल उनका प्राथमिक इलाज चल रहा है। जानकारी होने पर मैं और ईटीवी भारत के मुकेश पांडे तत्काल मौके पर पहुंचे हैं। खोराबार थाने की पुलिस भी पहुंची हुई है। तहरीर लिखी जा रही है मामला बेहद गंभीर है।