Airtel & Vi का धमाका ऑफर! अब टेंशन फ्री होकर चलाएं इंटरनेट, यह कंपनी दे रही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Data भी मुफ्त! 

Explosion offer from Airtel & Vi! Now run internet without tension, this company is giving unlimited calling and data free too!

Which Airtel plan is best for unlimited data?

Is Airtel giving unlimited data?

Is Airtel xstream free for Airtel fiber?

Is Airtel TV Free with Airtel fiber?

Why Airtel internet suddenly stopped working?

Is Airtel giving free broadband?

How can I increase my Airtel 2022 4G speed?

How can I complain to Airtel slow internet?

isinternet working in srinagar today?

internet snapped in kashmir today

whyinternet is not working in kashmir today

j&kinternet news today 4g

airtel customer care number

srinagarinternet news today

airtel announcement today

airtel broadband availability check

airtel 4g data plans for 1 day

airtel unlimited calling plan 99

airtel validity recharge for 1 year

airtel 4g plans 84 days

airtel recharge plans full talktime

airtel 249 plan details

airtel 49 recharge details

airtel plan check

vodafone recharge plans

vodafone unlimited calling plan 99

idea vodafone recharge

vi sim recharge plan

vi 149 plan details

vodafone incoming recharge

What is 49 plan in Vodafone?

What is the minimum Vodafone recharge?

What is 98 RS recharge in Vodafone?

What is the monthly pack of Vodafone?

d searches

vodafone recharge prepaid

vodafone recharge plan 2022

vodafone plans

vodafone recharge plans unlimited calls 28 days

vodafone recharge plan without data

vodafone unlimitedplans

virecharge plan

airtelrecharge plan

 

Explosion offer from Airtel & Vi! Now run internet without tension, this company is giving unlimited calling and data free too!

आज के दौर में हर व्यक्ति मोबाइल का इस्तेमाल करता है। हालांकि मोबाइल के इस्तेमाल के लिए हम अपनी सहूलियत के हिसाब से टेलीकाॅम कंपनी का चयन करते हैं।

 

 

कोई Airtel तो कोई Vodafone Idea या Jio या BSNL के सिम का इस्तेमाल करता है। ये टेलीकॉम कंपनी भी दो तरह की सेवाएं देती हैं, जिसमें पोस्टपेड और प्रीपेड सर्विस शामिल हैं।

 

 

पोस्टपेड वो जिसमें हम पहले सर्विस का इस्तेमाल करते हैं और महीना पूरा हाेने पर बने बिल का भुगतान करते हैं। जबकि प्रीपेड में हम सेवा का इस्तेमाल करने से पहले अपनी सहूलियत के हिसाब से रिचार्ज कराते हैं।

यानी की जो सर्विस हम इस्तेमाल करते हैं उसका पहले ही भुगतान करने को प्रीपेड सर्विस कहते हैं। 

 

टेलीकॉम कंपनियां एक महीना, दो महीने, तीन महीने के अलावा 365 दिन की वैधता वाले रिचार्ज ऑफर करती हैं। आज हम आपको 365 दिन वाले रिचार्ज पैक की जानकारी देने जा रहे हैं।

दरअसल 365 दिन का रिचार्ज करने का बड़ा फायदा यह है कि हमें हर महीने रिचार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती। एक बार पैसे चुकाने के बाद सालभर हम मोबाइल सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

 

 

यह प्लान उन लोगों के लिए फायदेमंद हैं जिनके पास समय नहीं रहता और इसके चलते वे रिचार्ज कराना भी भूल जाते हैं और सर्विस बंद होने के बाद उन्हें इसकी याद आती है। ऐसे में सालभर की वैधता वाला पैक लेकर बार-बार रिचार्ज का झंझट ही खत्म हो जाता है।

Airtel 365 Days Validity Recharge Plan 

Airtel 1799 Recharge Plan

एयरटेल एक साल की वैधता वाले 3 तरह के रिचार्ज ऑफर करती है। इन तीनों ही रिचार्ज की अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा वैधता तो एक समान यानी 365 दिन की मिलती है, लेकिन इनके साथ मिलने वाले डेटा प्लान और अन्य सर्विस में थोड़ा अंतर होता है।

तो एयरटेल जो सालभर की वैधता का पहला रिचार्ज ऑफर करती है वह 1799 रुपए का आता है। इस रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोजाना 100 एसएमएस की लिमिट के साथ 3600 एसएमएस मिलते हैं।

इस प्लान में 24GB डेटा इंटरनेट चलाने के लिए मिलता है। वहीं Airtel Thanx बेनिफिट्स में Wink Music Free Subscription, Free Hello Tunes के साथ ही फास्टैग पर 100 रुपए का डिस्काउंट और Apollo 24x7 का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Airtel 2999 Recharge Plan

इसके अलावा एयरटेल 365 दिन की वैधता के साथ 2999 रुपए का दूसरा प्लान भी ऑफर करती है। इसमें सभी बेनिफिट्स 1799 रुपए वाले रिचार्ज वाले ही हैं, लेकिन इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा 365 दिन तक मिलता है। 

Airtel 2359 Recharge Plan

365 दिन की वैधता वाला एयरटेल का जो तीसरा प्लान आता है उसकी कीमत 3359 रुपए है। इस प्लान में भी सभी बेनिफिट्स 1799 रुपए वाले ही हैं। हालांकि इस प्लान में इंटरनेट चलाने के लिए रोजाना 2.5GB डेटा 365 दिन के लिए मिलता है।

वहीं Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिलता है। 

Vi 365 Days Validity Recharge Plan 

Vi 1799 Recharge Plan

एयरटेल के बाद हम बात करते हैं टेलीकॉम कंपनी VI की। 365 दिन की वैलेडिटी में Vi भी Airtel की तरह ही 3 प्लान ऑफर करती है। VI के पहले प्लान की कीमत भी एयरटेल के प्लान जितनी यानि 1799 रुपए ही है।

इसके अलावा इस प्लान में एयरटेल की तरह ही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही रोजाना 100 एसएमएस की लिमिट के साथ 3600 एसएमएस और इंटरनेट इ्स्तेमाल के लिए 24GB डेटा मिलता है। वहीं इस प्लान में Vi Movies & TV Basic acces भी मिलता है। 

Vi 2899 Recharge Plan

VI के 365 दिन की वैधता वाले दूसरे प्लान की कीमत 2899 रुपए है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 365 दिन तक रोजाना 1.5GB डेटा और रोजाना 100एसएमएस मिलते हैं।

एक्स्ट्रा बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में Vi™ movies and TV का मुफ्त एक्सेस, Weekend data rollover यानी एक हफ्ते का बचा हुआ डेटा अगले हफ्ते में जुड़ जाता है।

वहीं Binge All Night के तौर पर रोजाना रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री इंटरनेट मिलता है। यह इंटरनेट पैक में मिलने वाली 1.5GB डाटा लिमिट से अलग रहता है,

जिसके लिए आपको कोई शुल्क नहीं चुकाना होगा।  इसके अलावा यूजर्स को हर महीने 2GB डेटा बैकअप भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलता है।

Vi 3099 Recharge Plan

365 दिन की वैलेडिटी के साथ VI जो तीसरा पैक ऑफर करता है वह 3099 रुपए में आता है। इस प्लान में मिलने वाले सभी बेनिफिट्स तो 2899 रुपए वाले प्लान के जैसे ही हैं,

लेकिन रोजाना इस्तेमाल के लिए मिलने वाला डेटा 2GB रहता है। वहीं एक्स्ट्रा बेनिफिट्स में  Disney+ Hotstar Mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।