मैच के बाद गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर होटल पहुंचे दीपक चहर, फिर जो हुआ...

 

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने लीग के अंतिम मैच में गुरुवार को अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। सीएसके की टीम भले ही यह मुकाबला हार गई हो के तेज गेंदबाज दीपक और उनके सभी साथियों के लिए यह खुशी का क्षण था। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड में चाहर एक घुटने के बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया जिससे उनकी प्रेमिका पूरी तरह से हैरान रह गईं। दीपक अपनी प्रेमिका और सीएसके के पूरे दल के साथ टीम होटल में लौटकर आए जहां जमकर जश्न मनाया।

लेकिन मैच के बाद जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने होटल में वापस पहुंची तो उनका होटल की टीम ने ज़बरदस्त स्वागत किया। भले ही चेन्नई सुपर किंग्स मैच हार गई हो, लेकिन दीपक चाहर और जया भारद्वाज की नई जोड़ी का धमाकेदार स्वागत किया गया।

 दीपक-जया की जोड़ी ने होटल पहुंचकर केक काटा, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा दीपक चाहर को भी नहीं हुआ होगा। चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ियों ने दीपक पर केक की बरसात कर दी, ड्रिंक्स उनके ऊपर डाल दी गई।

ऐसा करने वालों में टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, डीजे ब्रावो, रॉबिन उथप्पा शामिल रहे. सभी ने दीपक चाहर को पकड़ा और उनपर केक लगाना शुरू कर दिया। CSK की ओर से इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया गया है।

दीपक चाहर के सिर और चेहर पर जमकर केक लगाने के बाद कप्तान एमएस धोनी और उनके साथी जल्दी ही बाहर चले गए। इसके बाद दीपक गंदी बैठ गए। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज़ किया। जया बिग बॉस में हिस्सा ले चुके सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं, दीपक-जया लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं।