Rishabh Pant health update: ऋषभ पंत की हालत में सुधार, फैंस के बीच दौड़ी खुशी की लहर, जानिए कब उतरेंगे मैदान पर

Rishabh Pant health update: बीसीसीआई, बीसीसीआई सचिव जय शाह और सरकार का शुक्रिया अदा किया है। हादसे का शिकार होने बाद अब पंत ने ट्वीट कर अपनी हालत के बारे में बताया है और मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

 

Rishabh Pant health update: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिससे क्रिकेट जगत में और फैंस में खुशी का माहौल है। भीषण सड़क हादसा होने के बाद पंत की हालत में सुधार है।

Rishabh Pant health update: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिससे क्रिकेट जगत में और फैंस में खुशी का माहौल है। भीषण सड़क हादसा होने के बाद पंत की हालत में सुधार है।

 

 

ठीक होने के बाद पंत ने ट्वीट किया है। इसमें पंत ने बताया है कि उनके पैर की सर्जरी सफल रही है और अब उनकी वापसी का सफऱ शुरू हो चुका है।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने हादसे के मदद के लिए बीसीसीआई, बीसीसीआई सचिव जय शाह और सरकार का शुक्रिया अदा किया है। हादसे का शिकार होने बाद अब पंत ने ट्वीट कर अपनी हालत के बारे में बताया है और मदद करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

 

 

सड़क हादसे का शिकार हुए थे पंत

 

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हुए थे। वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद दुबई गए थे और वहां से आने के बाद अपने घर लौट रहे थे। पंत अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे,

 

 

लेकिन घर पहुंचने से पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। वह दिल्ली से अपनी निजी कार से रुड़की जा रहे थे और खुद ड्राइव कर रहे थे। 25 साल के इस बल्लेबाज ने जुझारूपन दिखाते हुए खुद कार का शीशा तोड़ा और कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। इसके बाद कार में आग लग गई।

 

 

ऋषभ पंत चोटिल होने से पहले ही भारत की वनडे और टी20 टीम से बाहर हो गए थे, लेकिन टेस्ट टीम में उनकी जगह पक्की थी। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पंत का खेलना तय था, लेकिन वह चोटिल होने की वजह से इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

 

 

अगर ऋषभ पंत एक महीने में मैच खेलने के लिए फिट हो जाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैच में खेल सकते हैं। हालांकि, इसकी संभावना बेहद कम है।

बीसीसीआई चाहेगा कि पंत पूरी तरह फिट होकर ही मैदान में लौटें, क्योंकि भारत को इसी साल वनडे विश्व कप भी खेलना है। ऐसे में पंत आईपीएल में वापसी कर सकते हैं।