Sania Mirza - Shoaib Malik divorce: सानिया-शोएब का बड़ा ऐलान, अब बदल जाएगी सानिया और शोएब की जिंदगी

 

 भारतीय टेनिस स्टान रही सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने नए प्रोजेक्ट ‘द मिर्जा मलिक शो’ की घोषणा कर दी है। इधर इंटरनेशनल मीडिया में इस पावर कपल के तलाक की खबरें चल रही हैं, तो उधर यह शो जल्द ही पाकिस्तानी स्ट्रीमिंग सर्विस उर्दूफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। उर्दूफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी।

पाक मीडिया की खबरों को सही मानें तो शोएब और सानिया के बीच सबकुछ खत्म हो चुका है। दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए कुछ कानूनी प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।

इस जोड़े ने 2010 में शादी की और 2018 में इनके बेटे इजहान का जन्म हुआ। एक हफ्ते पहले, जिसका जन्मदिन मनाया हया था। शोएब मलिक का नाम आयशा उमर नाम की पाकिस्तानी मॉडल के साथ भी जोड़ा गया था।

शोएब मलिक और आयशा ने 2017 में एक हॉट फोटोशूट कराया था। स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया था। कहा जा रहा है कि इसी एक्ट्रेस से नजदीकियों की वजह से सानिया और शोएब का तलाक हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयशा उमर के लिए ही शोएब ने सानिया को धोखा दिया था। तभी से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। बहरहाल, दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो या न हो फैंस ‘द मिर्जा मलिक शो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Sania Mirza Shoaib Malik: स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट से लगी जिंदगी में आग! एक्ट्रेस बनी सानिया और शोएब के तलाक की वजह?

भारत की टेनिस स्टार और छह ग्रैंड स्लैम युगल खिताब की विजेता सानिया मिर्जा कथित तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी के बुरे दौर से गुजर रही हैं। रिपोर्ट में दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि यह जोड़ी अलग हो चुकी है। शोएब मलिक के करीबी सूत्रों का कहना है कि हाल ही में इस कपल का तलाक हो गया हे।


एक रिपोर्ट ने कहा है कि स्टार जोड़ी शादी के 12 साल बाद अलग हो गई है। दोनों ने 2010 में शादी की और 2018 में उनका एक बेटा इजहान हुआ। 35 वर्षीय सानिया, जिसने इस साल जनवरी में घोषणा की थी कि वह सीजन के अंत में टेनिस से संन्यास ले लेंगी, कथित तौर इजहान का पालन-पोषण कर रही है।

जबकि कथित कलह का वास्तविक कारण ज्ञात नहीं है, पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से डीएनए की एक रिपोर्ट में हाल ही में कहा गया है कि मलिक ने स्टार टेनिस खिलाड़ी को धोखा दिया।


कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर इस तलाक की वजह हैं। दरअसल, शोएब मलिक और आयशा ने 2017 में एक हॉट फोटोशूट कराया था। स्विमिंग पूल में हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही बवाल मच गया था।

कहा जा रहा है कि इसी एक्ट्रेस से नजदीकियों की वजह से सानिया और शोएब का तलाक हुआ है। हालांकि, अभी तक तीनों की तरफ से कोई भी ऑफिशल बयान नहीं आया है।
 


दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट और कैप्शन से पता चलता है कि कुछ गड़बड़ तो है। सानिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘वे क्षण जिसमें मैं सबसे कठिन दिनों से गुजर रही हूं। हालांकि ये जोड़ी इजहान का बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी।’ मलिक ने जहां इस अवसर की तस्वीरें साझा कीं, वहीं सानिया ने नहीं।



जिस चीज ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा, वह मलिक की पोस्ट का कैप्शन, जिसमें लिखा था, ‘जब आप पैदा हुए थे, तो हम और अधिक विनम्र हो गए थे और जीवन हमारे लिए कुछ खास था। हम एक साथ नहीं हो सकते हैं और हर रोज मिलते हैं लेकिन बाबा हमेशा आपके और आपकी मुस्कान के बारे में हर एक सेकंड सोचते रहते हैं। अल्लाह आपको वह सब कुछ दे जो आप इजहान के लिए मांगते हैं। बाबा और मामा आपको प्यार करते हैं।’


 


उल्लेखनीय है कि सानिया और अंकिता रैना को पहले दौर में 2020 टोक्यो ओलंपिक से बाहर कर दिया गया था, जबकि महिला युगल जोड़ी यूक्रेनी जुड़वां बहनों नादिया और लियूडमिला किचेनोक के खिलाफ हावी थी।

वह साल के अंत में होने वाले ग्रैंड स्लैम, यूएस ओपन से भी हट गयी थीं क्योंकि उन्हें चोट की समस्या थी और उन्होंने संकेत दिया था कि चोट से उनकी संन्यास की योजनाओं में बदलाव आएगा।