बैरसिया में अपने प्रत्याशी संग रोड शो में शामिल हुये मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

 
रिपोर्ट - अर्जुन सूर्यवंशी

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मंगलवार को भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में भोपाल के बैरसिया विधानसभा में रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान कहा कि पत्थर से घायल होते तो देखा था। लेकिन फूलों से घायल होते हुए पहली बार देखा है, जिस तरह से बैरसियावासियों ने फूलों की बारिश की है, अपना प्रेम बरसाया है उससे मन गदगद हो गया है। यह बैरसिया के लोगों का प्रेम है। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव देश के मान-सम्मान और श्रीराम मंदिर का चुनाव है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि जो श्रीराम का नहीं है, वह किसी भी काम का नहीं है।

 

बैरसिया में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंगलवार की शाम भोपाल जिले के बैरसिया में भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के समर्थन में 1 किलोमीटर का रोड शो किया। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने स्थानीय बस स्टैण्ड चौराहा से चौपड़ बाजार तक खुले रथ पर सवार होकर, हाथों में कमल का प्रतीक लेकर जनता का अभिवादन किया और पार्टी प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा। रोड शो के दौरान यात्रा मार्ग की दोनों तरफ की सड़कें भगवामय हो गई। जनता ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर पुष्पवर्षा कर मोदी-मोदी के गगनभेदी नारों के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

 

यूनियन पदाधिकारियों में अख्तर खान, संजीव नंदा, धर्मेन्द्र दाहट, आशीष सोनी, राजमल बैरागी, विशाल वाणी, अल्ताफ अंसारी, रमेश कुराडिया, धर्मेन्द्र गुप्ता, योगेश देवस्कर, रामनंदन सिंह, नीरज गुप्ता, अश्वनी मौर्य, प्रशांत थाटे, प्रभात कुमार, राहुल वर्मा, मेहर चंद, जयप्रकाश चौधरी, डी डी पाठक, दीपक चौरसिया, विश्वजीत माझी, रामनिवास पाटीदार, रमन जेना, संजय गुप्ता, हरिशंकर प्रसाद, दिनेश सिंह, योगेश सराठे, राजेश बर्मन एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।