लड़कियां अकेले में Google पर करती हैं ये 5 चीजें Search, पहले वाला कर देगा हैरान, नंबर दो जानकर आ जाएगी हंसी

together whatdo girls do for funwhat boysdo when they arealone

weirdthings girls do quora

most searched girlon google

most searchedon google today

10things tosearch on google

google trends

things every teenage girl should know about guys

teenage girl problems with guys

what do teenage guys think about the girl they like

google search engine

Who is the most searched female on Google?

Who is the most searched female on Google 2020?

Who is the most searched female celebrity 2021?most searched woman in india 2021most searched woman in world 2021most searched woman in india 2020most googled female celebrity in india 2021most googled female celebrities
most searched girl on google in indiamost-searched woman in world 2020most google female celebrity 2021

 

Girls do these 5 things alone on Google Search, the first one will surprise you, knowing number two will make you laugh

Google सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला सर्च इंजन है. दिमाग में जो भी सवाल आता है, हम गूगल पर ही पता सकते हैं. कहा भी जाता है कि गूगल के पास हर सवाल का जवाब होता है. हर साल गूगल अपने सर्च रिजल्ट्स की एक रिपोर्ट जारी करता है. पिछले साल की जो रिपोर्ट सामने आई है,

उसमें महिलाओं के इंटरनेट यूज करने से जुड़ी कई दिलचस्प बातें सामने आई हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि देश में कुल 15 करोड़ इंटरनेट उपयोगकर्ताओं में से भारत में लगभग 6 करोड़ महिलाएं अब ऑनलाइन हैं और रोजमर्रा की जिदंगी को बेहतर बनाने के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल करती हैं. 

. इसके अलावा लड़कियां गूगल पर क्या सर्च करती हैं ये जानना काफी दिलचस्प होगा आइए बताते हैं ...

ब्यूटी टिप्स के लिए लेती हैं इंटरनेट का सहारा

लड़कियों को सुन्दर और सबसे अलग दिखना काफी अच्छा लगता है. इसके लिए वो इंटरनेट का सहारा लेती हैं. लड़कियां सबसे ज्यादा फैशन, ट्रेंड्स, ब्यूटी ट्रीटमेंट्स और घरेलू नुस्खों के बारे में सर्च करना पसंद करती हैं.

 

सबसे ज्यादा सर्च करती हैं करियर से जुड़ी जानकारी

रिपोर्ट के अनुसार, लड़कियां बचपन से ही एम्बिशयस हैं वो अपने करियर को लेकर सबसे ज्यादा तवज्जो देती हैं. ऐसी लड़कियां इंटरनेट पर इसी से रिलेटेड जानकारी सर्च करती हैं. जैसे उन्हें किस दिशा में करियर बनाना है या कौन सा कोर्स या सब्जेक्ट में करना है.

मेंहदी डिजाइन को भी करती हैं सर्च

लड़कियों को मेंहदी लगाना भी पसंद होता है. ये बात इस रिसर्च में भी सामने आई है. लड़कियां अक्सर गूगल पर में की लेटेस्ट डिजाइन सर्च करती हैं.

रोमांटिक म्यूजिक का भी होता है शौक

आमतौर पर सभी को म्यूजिक सुनना पसंद होता है. लेकिन लड़कियों के द्वारा सबसे ज्यादा सर्च करने वाली चीजों में म्यूजिक भी शामिल है. लड़कियां इंटरनेट पर रोमांटिक गाने खूब सर्च करती है और सुनती भी हैं. इसके साथ ही लड़कियां इंटरनेट पर रोमांटिर शायरियां भी सर्च करती हैं.

खूब करती हैं ऑनलाइन शॉपिंग

इसके अलावा लड़कियां ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर जाकर कपड़ों के डिजाइन, नए कलेक्शन्स, ऑफर्स के बारे में इंटरनेट पर ज्यादा खोज खबर करती हैं. ये बात पहले भी कई रिसर्च में सामने आ चुकी है.