एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को पब्लिक इवेंट में ऐसे कपड़ों में जाना पड़ा महंगा, हाथ से ढककर बचाई लाज

Victim of Oops Moment Shilpa Shetty: सिनेमा की खूबसूरती, फिटनेस और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह समय-समय पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है।

 

Victim of Oops Moment Shilpa Shetty: शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। असल में, एक्ट्रेस एक इवेंट में Oops Moment का शिकार हो गई।

 

Victim of Oops Moment Shilpa Shetty: हिंदी सिनेमा की खूबसूरती, फिटनेस और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

 

 

अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह समय-समय पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है।

 

 

इसी बीच अब शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। असल में, एक्ट्रेस एक इवेंट में Oops Moment का शिकार हो गई।

 

हाल ही में शिल्पा स्टार-स्टडेड बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड्स में स्पॉट की गई थीं। इस इवेंट में वह अपने कपड़ों को लेकर बहुत ही असहज लग रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की ड्रेस में एक प्लंजिंग नेकलाइन है, जो उनके बोल्ड रूप को दिखा रहा है।

उन्होंने इसे मैचिंग चिकनकारी जैकेट और फॉर्मल पैंट के साथ पेयर किया है। इसके अलावा, उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

जिसमें डिफाइन्ड आईब्रो, विंग्ड आईज, डार्क लिपस्टिक और हाईलाइट चीक्स बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहे हैं।

इन सब के बीच एक्ट्रेस को ट्रोल का भी सामना करना पड़ा। जैसे ही शिल्पा का वीडियो शेयर किया गया, सोशल मीडिया यूजर्स उनके ब्रालेस लुक से इम्प्रेस नहीं हुए बल्कि ट्रोल किया।

फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि यह ‘उर्फी जावेद का बुखार’ है, जो पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है।

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी के अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी। इस सीरीज में वह पहली बार पुलिस अफसर का रोल निभा रही हैं।